Sunday, February 5, 2023
Homeऑटोमोबाइलमार्केट में Hero Electric Splendor की होगी धाकड़ एंट्री, स्प्लेंडर का ये...

मार्केट में Hero Electric Splendor की होगी धाकड़ एंट्री, स्प्लेंडर का ये इलेक्ट्रिक अंदाज देख फैंस बोले- ‘Wow It’s Amazing’

मार्केट में Hero Electric Splendor की होगी धाकड़ एंट्री, स्प्लेंडर का ये इलेक्ट्रिक अंदाज देख फैंस बोले- ‘Wow It’s Amazing’, अभी का दौर इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल का दौर है, जहाँ पर आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल देखने को मिलेंगे। ज्यादातर इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल अभी के वक्त में नई कंपनियों द्वारा मार्केट में उतारी जा रही है। मगर भारत के कई बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनियों द्वारा भी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल को पेश किया जा चुका है। इसी कड़ी में आज आपको बताने वाले है एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जिसे बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

हमारे देश में हो रहे सबसे बड़ी ऑटो शो में एक से बढ़कर एक बेहतरीन इलैक्ट्रिक ऑटोमोबाइल को उतारा जा रहा है। जिसमे बहुत सारी कंपनियों ने अपनी नई नई ऑटोमोबाइल को पेश किया है। वही उम्मीद की जा रही है की इस ऑटो एक्सपो में हीरो द्वारा एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किए जा सकता है। जिसपे सभी की निगाहे टिकी हुई है।

डिजाइन में ज्यादा नहीं होगी छेड़छाड़

हालांकि स्पलेंडर के डिजाइन के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। बस इंजन और कंपोनेंट्स को हटाकर बैटरी को फिट कर दिया गया है। साथ ही हेडलैंप के पास अलॉय रिम और स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील ग्रेड की जगह सिंगल पीस प्लास्टिक ब्रेब रेल लगा दिए हैं।

यह भी पढ़े:- कम्फर्ट सीटिंग और रेसिंग स्टाइल में लांच हुआ Bajaj CT 110 का स्टाइलिश लुक, 110kmpl के माइलेज से Splendor की करेगी सिट्टी पिट्टी गुल

मिलेंगी 300 Km की शानदार रेंज

जिसमे हो सकता है हीरो अपने सबसे फेमस मॉडल हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश कर सकती है। जिसमे एक रिपोर्ट के मुताबिक बेहतर रेंज दिया जा सकता है जो सिंगल चार्ज पे करीब 300km की दूरी को तय कर पाएगी।

यह भी पढ़े:- Auto Expo में नजर आयी Tork की नई-नई बाइक Kratos X, जैसा नाम वैसी ही होगी रफ्तार, जानिए मिलने वाली रेंज और फीचर्स

इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों से होगा सामना

वैसे इससे पहले भी हीरो द्वारा हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ चुकी है हीरो मोटोकॉर्प इलेक्ट्रिक स्कूटर। जिसमे हीरो ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के सेगमेंट में इसी से एंट्री की है हीरो की Vida V1 के जरिए।इस बाइक के जरिए हीरो मार्केट में मौजूद कई इलेक्ट्रिक बाइक को पीछे करने में उद्देश्य से उतर सकती है। जिसके लिए इस इलेक्ट्रिक स्बाइक के रेंज 300km हो सकती है क्युकी भारत के मार्केट में ऑलरेडी 200km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है। हीरो बेहतर रेंज के साथ एक बेहतर बैटरी और मोटर का कॉम्बिनेशन को पेश कर सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular