हसीनाओं के दिलो पर राज़ कर रहा अतरंगी डिज़ाइन वाला यह खूबसूरत स्मार्टफोन,अब बिना सिग्नल के भी कर सकेंगे कॉल

By Alok

Published on:

Huawei Mate 60 Pro 5G: हसीनाओं के दिलो पर राज़ कर रहा अतरंगी डिज़ाइन वाला यह खूबसूरत स्मार्टफोन,अब बिना सिग्नल के भी कर सकेंगे कॉल, मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी Huawei ने अपने ग्राहकों के लिए अपना जबरदस्त धाकड़ 5G फोन को अपने घरेलु मार्केट में पेश कर दिया है. यह फोन जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ आपको देखने को मिलता है, चलिए जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में …

Huawei Mate 60 pro स्मार्टफोन का अमेज़िंग डिस्प्ले

Huawei Mate 60 pro स्मार्टफोन का अमेज़िंग डिस्प्ले के बारे में बात करे तो आपको इस फ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 2688 x 1216 पिक्सल की पूर्ण HD+ रिजॉल्यूशन के वाला एक फ्लैट OLED पैनल देखने को मिलता है, प्रो मॉडल में सैटेलाइट कनेक्टिविटी का सपोर्ट है, जबकि Mate 60 में ऐसा सपोर्ट उपलब्ध नहीं है. यह डिवाइस 12 GB की LPDDR5 RAM और 1 TB तक की यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आता है. जो आपको जबरदस्त स्टोरेज प्रदान करने में मदद करता है।

यह भी पढ़े: सरकार ने नए SIM कार्ड को लेकर जारी किये नए नियम, New सिम खरीदने से पहले जान ले ये बातें

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन का जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

image 5

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन का जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो फोटोग्राफी के शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में OIS सपोर्ट के साथ स्थित है। फ्रंट में 13 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल की Ultra Wide-Angle और 12 MP की पेरिस्कोप Telephoto कैमरा भी शामिल है. जोआपकी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करता है।

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन की धाकड़ बैटरी

Huawei Mate 60 के जबरदस्त बैटरी बैकअप के बारे में बात करे तो पको इस फ़ोन में 4,750mAh की बैटरी मिलती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.वही इसको चार्ज करने के लिए 50W वायरलेस चार्जिंग और 7.5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट वाला चार्जर दिया गया है.

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन का कलर ऑप्शन

image 7

कम्पनी ने अपने इस Huawei Mate 60 स्मार्टफोन का जबरदस्त कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है.जो की Akawa Sei,साउथ वैक्सी पर्पल, White Sand Silver, और and Yadan Black कलर में आप इसे खरीद सकते हो.इसमें डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के लिए आईपी68 रेटिंग है।

यह भी पढ़े:जानिए कौनसा टायर आपकी कार के लिए है बेस्ट, खरीदने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

image 6

Huawei Mate 60 की कीमत

कंपनी ने पाने इस धाकड़ फ़ोन Huawei Mate 60 को तीन वैरिएंट 12 GB रैम + 256 GB स्टोरेज की कीमत 62,089 रुपये, 12 GB रैम + 512 GB स्टोरेज की कीमत67,884 रुपये और 12GB रैम + 1 टीबी स्टोरेज की कीमत 79,474 रुपयेहै. फोन 10 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन के फीचर्स

 हुआवेई मेट 60 प्रो मोबाइल सिग्नल के बिना भी अन्य स्मार्टफोन पर कॉल कर सकता है क्योंकि यह सैटेलाइट कॉलिंग फीचर से लैस है। यह हुआवेई का पहला स्मार्टफोन है जो सैटेलाइट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

Alok