Tuesday, February 7, 2023
Homeखेल / क्रिकेटHardik Pandya में भारतीय क्रिकेट टीम के परमानेंट कप्तान बनने की मची...

Hardik Pandya में भारतीय क्रिकेट टीम के परमानेंट कप्तान बनने की मची चुल, टीम में जोश भरते आये नजर

Hardik Pandya में भारतीय क्रिकेट टीम के परमानेंट कप्तान बनने की मची चुल, टीम में जोश भरते आये नजर, भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनजे मैच से पहले काफी एक्टिव नजर आए. पाड्या को हमेशा ही मैदान पर काफी ऊर्जा से लबरेज नजर आते हैं. चाहे बैटिंग, बॉलिंग या फिर फील्डिंग की बात हो. वो हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर पांड्या का मैच शुरू होने से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह युवा खिलाड़ियों में जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से धुल चटाकर टीम इंडिया का जोश काफी हाई हैं. जिसका फायदा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में भी देखने को मिल सकता है. वहीं पहले मुकाबले से पहले हार्दिक पाड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह खिलाड़ियों के हडल में मशवरा करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

खिलाड़ियों को जोश दिलाते हुए नजर आये पांड्या

हम भारतीय फैंस ने अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में एक कप्तान को अपने खिलाड़ियों को मोटिवेट करने के लिए डायलॉग बोलते हुए देखा होगा, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर हर टीम का एक कप्तान होता जो अपनी रणनीतियों को प्लेयर्स के साथ शेयर करता है. जिससे विरोधी टीम को चित किया जा सके. लेकिन इस बार रोहित नहीं बल्कि उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) खिलाड़ियों में जोश भरते हुए नजर आए।

Hardik Pandya 5

यह भी पढ़े:- Hardik Pandya का बेशर्मी भरा वीडियो वायरल, पानी नहीं पिलाने पर डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को दी गन्दी-गन्दी गालिया, आखिर क्या है माजरा

टीम को पांड्या से उम्मीद

हैदराबाद में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है. पांड्या को टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है. लेकिन अब उनसे वनडे में भी दरकार होगी कि वह बड़ी पारियां खेली। पांड्या साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 92 रनों की पारी खेली थी और 8 रनों से अपना शतक पूरा करने से चूक गए थे. हालांकि हार्दिक अभी तक वनडे में शतक नहीं जमा पाए हैं. ऐसे में उनसे उम्मीद होगी कि वह इस सीरीज में एक-आध शतकीय पारी खेलेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular