Thursday, February 2, 2023
Homeखेल / क्रिकेटHardik Pandya का बेशर्मी भरा वीडियो वायरल, पानी नहीं पिलाने पर डगआउट...

Hardik Pandya का बेशर्मी भरा वीडियो वायरल, पानी नहीं पिलाने पर डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को दी गन्दी-गन्दी गालिया, आखिर क्या है माजरा

Hardik Pandya का बेशर्मी भरा वीडियो वायरल, पानी नहीं पिलाने पर डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को दी गन्दी-गन्दी गालिया, आखिर क्या है माजरा, टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मौजूदा समय में भारत के सबसे अहम खिलाड़ी बन गए हैं। गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ वह टीम को जो संतुलन प्रदान करते हैं वो किसी और खिलाड़ी के बस की बात नहीं है। साथ ही उन्हें खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट का कप्तान भी बना दिया गया है।

हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन कप्तानी की भूमिका मिलने के बाद से ही वह घमंड में चूर नजर आ रहे हैं। आज यानि 12 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में वनडे मुकाबला खेला गया। जिसमें हार्दिक कथित रूप से वाशिंगटन सुंदर को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं।

टी20 टीम की कप्तानी के बाद हार्दिक पांड्या के व्यव्हार में बदलाव

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का व्यवहार बीते कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। टी20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद ही उनका रवैया अभद्र होता जा रहा है। अक्सर वह युवा खिलाड़ियों को छोटी-छोटी गलतियों पर गाली-गलोच करते हुए नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में भारत बनाम श्रीलंका वनडे मैच के दौरान देखने को मिला।

यह भी पढ़े:- Indian Cricket : रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया धमाल जड़ा दोहरा शतक

पांड्या वाशिंगटन सुन्दर को गली देते आये नजर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर से हार्दिक पांड्या की आवाज सुनाई दे रही है और वह डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को लताड़ते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो में हार्दिक का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आवाज से साफ पता चल रहा है कि वह पांड्या ही है। वायरल हुए वीडियो में हार्दिक कहते हैं कि आखिरी ओवर में मैंने पानी मांगा था, इसके बाद वह अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सुनाई दिए।

यह भी पढ़े:- ऋषभ पंत से मिलने हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर पोस्ट की हॉस्पिटल की तस्वीर, देखिये

पांड्या अपने गलत रवैये से सुर्खियों में

गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पहले वनडे में भी अपने गलत रवैया को लेकर सुर्खियों में आए थे। दरअसल गुवाहटी में हुए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर अपनी निगाहे जमाने के बाद तेज गति से रन बनाने की फ़िराक में थे। भारतीय पारी के 43वें ओवर की तीसरी गेंद पर विराट ने लेग साइड की ओर गेंद को हल्के हाथ से खेलते हुए 2 रन लेने की कोशिश की, उन्होंने पहला रन बेहद तेजी से दौड़ा और उतनी ही फुर्ती के साथ दूसरा रन लेने के लिए मुड़े। आधी पिच पर पहुंचने के बावजूद हार्दिक पंड्या ने उन्हें रन लेने से कर दिया। इसके बाद कोहली गुस्से से तिलमिला गए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular