Monday, January 30, 2023
Homeवास्तु टिप्सहफ्ते में ये दो दिन कभी ना जलाए अगरबत्ती वर्ना रूठ जाएगी...

हफ्ते में ये दो दिन कभी ना जलाए अगरबत्ती वर्ना रूठ जाएगी किस्मत, जाने क्या कहता है वास्तु

हफ्ते में ये दो दिन कभी ना जलाए अगरबत्ती वर्ना रूठ जाएगी किस्मत, जाने क्या कहता है वास्तु, वास्तु शास्त्र में बताई गई बातों को यदि कोई व्यक्ति पूर्ण तरीके से पालन करता है. तो उसके जीवन में अवश्य ही सुख शांति बनी रहती है. वास्तु शास्त्र में ईश्वर की पूजा से जुड़े भी कुछ एक नियम बताए गए हैं. जिसका पालन आप को करना चाहिए.

हफ्ते में ये दो दिन कभी ना जलाए अगरबत्ती वर्ना रूठ जाएगी किस्मत, जाने क्या कहता है वास्तु

agarbatti

आप इन वास्तु टिप्स का अच्छे से और नियमित तौर पर पालन करते हैं. तो अवश्य ही आपको इसका लाभ मिलता है, तो चलिए जानते हैं कि वास्तु के मुताबिक आपको किस दिन अगरबत्ती नहीं जलाने चाहिए, अन्यथा आप को इसका नुकसान पहुंच सकता है. आइए हम बताते है आप को की क्या करना होगा आप को.

यह भी पढ़े: इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय

वास्तु के अनुसार इस दिन नहीं जलाते अगरबत्ती

agarbatti 1

वास्तु के अनुसार यदि आप रविवार को अगरबत्ती जलाते हैं, तो इससे आपको आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और आपके परिवार के जीवन में तनाव बना रहता है. इसके अलावा आपको मंगलवार के दिन भी अगरबत्ती नहीं जलाने चाहिए, इससे आपका भाग्य दुर्भाग्य में बदल जाता है. वास्तु शास्त्र में रविवार और मंगलवार के दिन इसलिए अगरबत्ती जलाने से मना किया जाता है, क्योंकि अगरबत्ती का निर्माण बांस से होता है, ऐसे में इन दोनों दिन अगर आप बांस को जलाते हैं. तो आप को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

agarbatti 1654338622

हफ्ते में ये दो दिन कभी ना जलाए अगरबत्ती वर्ना रूठ जाएगी किस्मत, जाने क्या कहता है वास्तु

यह भी पढ़े: Betul News: सड़क हादसे में हुई 7 लोगो की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के थे 5 लोग, ट्रक ने कुचला एक परिवार

जैसे की इससे जहां एक ओर आपके वंश को हानि पहुंचती है, तो वहीं दूसरी और आपको पित्र दोष का भी सामना करना पड़ता है. इन दो दिनों यदि आप अपने घर अगरबत्ती जलाते हैं, तो इससे आपको जीवन में आर्थिक संकट देना पड़ सकता है. रविवार और मंगलवार के दिन पूजा घर में अगरबत्ती जलाने से आपको कई तरह की मानसिक और शारीरिक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आपको इन दो दिन घर के मंदिर में अगरबत्ती नहीं जलानी चाहिए. इससे आप को बहुत हानि पहुंच सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular