Sunday, February 5, 2023
Homeखेल / क्रिकेटRCB Twitter Hacked: हैकर्स ने RCB का ऑफिशियल Twitter किया हैक, नाम...

RCB Twitter Hacked: हैकर्स ने RCB का ऑफिशियल Twitter किया हैक, नाम बदलकर रखा ऐसा की…….

RCB Twitter Hacked: हैकर्स ने RCB का ऑफिशियल Twitter किया हैक, नाम बदलकर रखा ऐसा की……., आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आधिकारिक ट्विटर अंकाउट शानिवार (21 जनवरी) को हैक कर लिया गया. इस दौरान हैकर्स ने आरीसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘बोर्ड एप याच क्लब’ कर दिया. हैकर्स ने आरसीबी के बायो को बदलकर उसमें नया लिंक शामिल कर दिया।

हैकर्स ने उसकी डिस्प्ले पिक्चर भी बदल थी. हैकर्स ने बायो में लिखा, सदस्य बनने के लिए OpenSea पर एक बोरेड एप या म्यूटेंट एप खरीदें। लेकिन यूजर्स ने इसे जल्द ही पहचान लिया जब हैकर्स ने NFT से संबंधित ट्वीट किए. दिलचस्प बात यह है कि आरसीबी ने अभी तक हैकर्स द्वारा ट्वीट की गई सामग्री नहीं हटाई है और न ही फ्रेंचाइजी ने ट्विटर अकाउंट के हैक होने की पुष्टि की है।

हैकर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्वीटर अकाउंट किया हैक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमोशनल वीडियो पोस्ट किया था. इसी दौरान उसके ट्विटर अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई. वहीं फ्रेंचाइजी का ट्विटर अकाउंट हैक होने हैकर्स द्वारा एनएफटी पोस्ट शेयर किए जाने को देखकर फैंस हैरान रह गए. आरसीबी का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद कुछ ट्वीट्स पर एक नजर।

यह भी पढ़े:- ‘जेठू’ नहीं ‘टप्पू’ है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बेटे ही आया प्यार में आड़े, जानिए सच्चाई

यह भी पढ़े:- सचिन तेंदुलकर की बेटी ‘सारा’ नहीं इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे Shubman Gill, सोनम बाजवा ने ट्वीट कर किया खुलासा, कही वो एक्ट्रेस…

इससे पहले सितम्बर 2021 में भी हो चूका अकाउंट हैक

यह पहली बार नहीं है जब आरसीबी का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है. सितंबर 2021 में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्विटर अंकाउट हैक हुआ था. लेकिन तब फ्रेंचाइजी ने इसे जल्द ही रिस्टोर कर लिया था. लेकिन 21 जनवरी को हैक हुए ट्विटर अकाउंट को आरीसीबी ने अभी तक रिस्टोर नहीं किया है. बताते चलें कि आरसीबी के ट्विटर पर 6.4 मिलियन फॉलोअर हैं. सितंबर 2009 में इसे क्रिएट किया गया था. आरसीबी 585 लोगों को फॉलो भी करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular