Monday, February 6, 2023
Homeऑटोमोबाइलअब डिलीवरी बॉय की खुली लॉटरी, इनकम बढ़ाने मार्केट में आयी शानदार...

अब डिलीवरी बॉय की खुली लॉटरी, इनकम बढ़ाने मार्केट में आयी शानदार Electric Bike, मात्र 24 रू के खर्च में तय करेगी 125 Km का सफर, देखिये

अब डिलीवरी बॉय की इनकम बढ़ाने मार्केट में आयी शानदार Electric Bike, मात्र 24 रू के खर्च में तय करेगी 125 Km का सफर, ई-कॉमर्स कंपनियों के आने के बाद होम डिलीवरी करने वालों की जॉब तेजी से बढ़ी है। लेकिन महंगा होता पेट्रोल उनकी कमाई पर बट्टा लगाने का काम करता है। ऐसे में डिलीवरी बॉयज की इसी दिक्कत को देखते हुए Auto Expo 2023 में एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गई है, जिसे चलाने का खर्च महज 5 पैसा प्रति किमी है। तो आईये जानते है इस खास इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में…..

नोएडा की Corrit Electric ने डिलीवरी का काम करने वालों के साथ-साथ रेहड़ी-पटरी के बिजनेस से जुड़े लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए Transit इलेक्ट्रिक बाइक पेश की है। कंपनी ने इसे 3 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है। इस बाइक को कई तरह से कस्टमाइज किया जा सकता है।

जानिए इस Transit इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत

ये इलेक्ट्रिक बाइक 250 किलो तक का वजन उठा सकती है. इसकी खासियत इसकी पिछली सीट का कस्टमाइजेबल होना है. खरीदने वाले ग्राहक इसकी पिछली सीट को हटाकर जहां उस पर डिलीवरी बॉक्स या बैग को बांध सकते हैं. वहीं रेहड़ी-पटरी वाले इस पर पीछे की तरफ अपना सामान जैसे कि डोसा का तवा, खाने की स्टॉल इत्यादि भी लगा सकते हैं।

यह भी पढ़े:- Hero की इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर से उठा पर्दा, 300 की दमदार रेंज के साथ करेगी सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की छुट्टी, देखिये डैशिंग लुक

जानिए Transit इलेक्ट्रिक बाइककी बैटरी पावर और शानदार रेंज के बारे में

ये इलेक्ट्रिक बाइक 2.8 kW की लीथियम आयन बैटरी के साथ आती है. सिंगल चार्ज में ये 125 किमी तक की दूरी तय करती है. वहीं इसे फुल चार्ज होने में करीब साढ़े तीन घंटे का समय लगता है. इसकी टॉप-स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है. इस बैटरी पर कंपनी की ओर से 3 साल की वारंटी मिलती है. जबकि देश के 50 शहरों में कंपनी की आफ्टर सेल सर्विस भी मौजूद है। अभी कंपनी की ओर से इस बाइक में फिक्स बैटरी दी जा रही है. पर कंपनी के फाउंडर मयूर मिश्रा का कहना है कि जल्द ही इसमें रिमूवेबल बैटरी का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा. सिंगल चार्ज के लिए ये बैटरी 3 यूनिट बिजली की खपत करती है. ऐसे में अगर बिजली की दर 8 रुपये यूनिट भी मानी जाए, तो इसे चलाने का खर्च करीब 5 पैसे प्रति किमी बैठता है।

यह भी पढ़े:- गरम मिजाज की Bullet को नरम मिजाज में बदलने आ रही है Yamaha की नई RX 100, वही रूप वही चाल देखो इस बार…

जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में

कंपनी की इस बाइक की कीमत 85,000 रुपये से शुरू होती है। इसमें फेम सब्सिडी शामिल है, यानी ये इसकी ऑन-रोड प्राइस है। कंपनी ने इसे EMI पर खरीदने वालो के लिए भी जबरदस्त प्लान दिया है। अगर आप इसे ईएमआई पर इसे खरीदना है तो न्यूनतम 10 प्रतिशत का डाउनपेमेंट करके लोग इसे 4,000 रुपये महीने की किस्त पर इसे खरीद सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular