Google का सबसे बेहतरीन और शक्तिशाली स्मार्टफोन मचाएंगा कहर, Iphone, Samsung के छूटेंगे पसीने

0
177
Google Pixel 7

Google Pixel 7 स्मार्टफोन भारत में लांच किया गया था जिसे ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा था बहुत सालों बाद गूगल का कोई दमदार स्मार्टफोन भारत में लांच हुआ है। Google Pixel 7 स्मार्टफोन फैन्स को आकर्षित करेगा।

Goggle का सबसे बेहतरीन और शक्तिशाली स्मार्टफोन मचाएंगा कहर, Iphone, Samsung के छूटेंगे पसीने

Google Pixel के दमदार स्मार्टफोन मार्केट में लांच (Launched in the strong smartphone market of Google Pixel)

Pixel 7 Pro 1200x1200 cropped

Google Pixel 7 के इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन शामिल थे जिनमें Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro है. दोनों ही दमदार स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च किये गए हैं। इनसे भी बेहतर स्मार्टफोन लेकर आएँगी। जो मार्केट में सैमसंग (Samsung)और एप्पल (Apple) को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़िए Redmi के तगड़े कैमरा और धाकड़ लुक स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए धमाकेदार फीचर्स और कीमत

Google Pixel 7 के धमाकेदार फीचर्स (Amazing Features of Google Pixel 7)

Pixel 7 Pro design j

Google Pixel 7 सीरीज को मार्केट में उतारने के बाद भी कंपनी अभी संतुष्ट नहीं है। और वो इस सीरीज में नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है। जो इनसे भी काफी बेहतर और हाई-स्पीड है। Google Pixel 7 सीरीज ही काफी दमदार थी और ऐसे में नया स्मार्टफोन और भी ज्यादा और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में कदम रखेंगा। Google Pixel 7 के धमाकेदार फीचर्स फैन्स को दीवाना कर देंगे।

Google Pixel स्मार्टफोन में धाकड़ डिस्प्ले देखने को मिलेंगा (Strong display will be seen in Google Pixel smartphone)

Pixel 7 Pro Hazel 1200x1200 cropped

Google Pixel 7 सीरीज स्मार्टफोन का कोड नेम G10 है और Google Pixel 7 को एक हाईटेक डिस्प्ले और हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी यूजर्स को मिल सकता है.Google Pixel 7 में G10 का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा जो फैन्स को एक नेक्स्ट लेवल स्पीड ऑफर करने के लिए अच्छा माना जाता है।

Google Pixel स्मार्टफोन के डिज़ाइन फैन्स को करेंगे आकर्षित (The design of the Google Pixel smartphone will attract fans)

Pixel 7 7

Google Pixel 7 डिस्प्ले 1440×3120 पिक्सल के रेजोल्यूशन से लैस होगा। जो मौजूदा पिक्सल 7 प्रो से काफी बेहतर और स्मूथ होगा Google Pixel स्मार्टफोन के डिज़ाइन फैन्स को करेंगे आकर्षित। इसके डिजाइन और डिजाइन में ज्यादा अंतर नहीं होगा। डिजाइन काफी हद तक पहला होगा।