Tuesday, February 7, 2023
Homeपुराने सिक्के/ नोटघर बैठे 10 रूपये के नाव वाले नोट को बेचकर झटपट हो...

घर बैठे 10 रूपये के नाव वाले नोट को बेचकर झटपट हो जायेंगे मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम, जाने Sell करने का तरीका

घर बैठे 10 रूपये के नाव वाले नोट को बेचकर झटपट हो जायेंगे मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम, जाने Sell करने का तरीका। आपको बतादे दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो पहले के नोट और सिक्के अपने पास रखते हैं। आज के समय में ये लोग मौज में आ गए हैं। आपके पास भी अगर 10 रुपये का खास नोट है तो यह खबर आपके लिए खुशखबरी लेकर आ रही है। आपके पास भी घर के किसी कोने में पड़े 10 रुपये के नाव वाले नोट को ढूंढ कर आसानी से बेचकर करोड़पति बन सकते है। आइये आपको बताते है कैसे बन सकते मालामाल।

10 रुपये का खास नाव वाला नोट बदल देगा किस्मत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज के समय में नीलामी में लोग लाखों-करोड़ों रुपए दे रहे हैं। ऐसे में आपके लिए भी कमाई का यह खास मौका बनने जा रहा है। कई लोग ऐसे होते हैं जो यूनिक नोट और सिक्के अपने पास रखते हैं। जिसे वे पुराने बक्से या अलमारियां रखकर भूल जाते हैं। तो ये मौका आपके लिए खास है जो घर बैठे अमीरों को बना रहा है। ऐसे में अगर आपके घर में कोई पुरानी दराज, अलमारियां हैं तो उसमें 10 रुपये का एक खास पुराना नोट है तो इसके बदले आपको लाखो रुपये मिल सकते है।

maxresdefault 19
घर बैठे 10 रूपये के नाव वाले नोट को बेचकर झटपट हो जायेंगे मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम, जाने Sell करने का तरीका

ये भी पढ़िए 1 रुपये का एंटीक नोट खोल देगा किस्मत का दरवाजा, इस नए साल में नए तरीके से नोट को बेचकर मिनटों में बन जाइये लखपति, जाने बेचने का तरीका

10 रूपये का नोट आपके घर में पैसो की बारिश कर लखपति बना सकता है

आपको बतादे इस पुराने नाव वाला 10 रूपये का नोट आपके घर में पैसो की बारिश कर लखपति बना सकता है। मौजूदा समय में ऐसे कई नोट हैं, जो बाजार में नहीं चल रहे लेकिन बाजार में इस नोट की काफी डिमांड कर रहे हैं। जिससे इस खास नोट की भारी कीमतों में नीलामी की जा रही है। बता दें कि इस नोट को बेचने के लिए आप को कहीं जाने की जरुरत नहीं घर बैठे ही इस लाखों रुपए में बेच सकते हैं। इस 10 रुपये के खास नोट को बेचकर कम समय में लखपति बन सकते है।

इस खास नोट में कुछ खासियत होना आवश्यक है

43303 note 3

जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस नोट को बेचना चाहते है तो उस नोट में कुछ खासियत होना चाहिए। इस 10 रुपये के नोट की खासियत 10 रुपये का यह नोट ब्रिटिश राज के दौरान साल 1943 में जारी किया गया था। इस नोट पर भारतीय सीडी देशमुख के हस्ताक्षर होना चाहिए। 10 रुपये के इस नोट के एक तरफ अशोक स्तंभ है तो दूसरी तरफ नाव बनी होना चाहिए। इस नोट के पिछले हिस्से पर दोनों तरफ अंग्रेजी भाषा में 10 रुपये लिखा हुआ है। अगर ऐसा नोट आपके पास है तो आप भी मिनटों में लखपति बन सकते है। आइये जानते है इस नोट को आप कैसे बेच सकते है।

ये भी पढ़िए इस नए साल करे लाखो रुपये की कमाई ये 100 रुपये के इस खास नोट को बेचकर, शानदार स्किम से आसानी से बेचे अपने पास रखे पुराने नोट

घर बैठे आसान तरीके से बेचे अपने पास रखे पुराने नोट

आपको बता दे अगर आप भी अपने पास रखे पुराने नोट को आसानी से बेचना चाहते है तो आप पुराने नोट का आसान तरीका नोट बेचने के लिए आप को ऑनलाइन पोर्टल coinbazzar.com या www.ebay.com पर जाना होगा। इसके बाद साइट पर खुद का विक्रेता के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होता है। अब 10 रुपये के नाव वाले नोट को आप बेचना चाहते हैं उसका एक साफ फोटो लें और उसे साइट पर अपलोड कर दे। आप की लिस्टिंग पोर्टल और लोगों को दिखाएगा।अब जो लोग इस नोट को खरीदने के इच्छुक हैं वो आपसे संपर्क करते है। यहां पर आप लोगों से सीधे बातचीत कर अपने पुराने नोट को महंगे से महंगे कीमत में बेच सकते है। 10 रुपये का पुराना नोट बेचे और अपने सपने साकार कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular