गांव कस्बे के शख्स का ये प्रेशर कुकर से बनी कॉफी का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

गांव कस्बे के शख्स का ये प्रेशर कुकर से बनी कॉफी का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो, सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़ा एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग यही कहने पर मजबूर हो जा रहे हैं कि उन्होंने इतनी कमाल की कॉफी मशीन आज तक नहीं देखी.

यह भी पढ़े : – Chai Patti: घर के गमले में उगाएं अपनी चाय की पत्ती, जाने पूरी जानकारी…

सोशल मीडिया के इस दौर में जुगाड़ टेक्नोलॉजी से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. क्योंकि कई लोग ऐसे जुगाड़ बना लेते हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. कोई भी समस्या हो, जुगाड़ टेक्नोलॉजी की मदद से लोग उसका कोई न कोई समाधान निकाल ही लेते हैं.

यह भी पढ़े : – Creta को रोडो पर मस्ताना भुला देंगा Tata Blackbird SUV का कंटाप लुक, देखे रॉयल फीचर्स के साथ में पॉवरफुल इंजन

इसी बीच सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़ा एक ऐसा फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स प्रेशर कुकर से कॉफी बना रहा है. ये वीडियो देखने के बाद लोगों के मुंह से बस यही निकल रहा है कि – इतनी कमाल की कॉफी मशीन उन्होंने आज तक नहीं देखी. इस अतरंगी कॉफी के वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

यहाँ देखे वायरल वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर india_food_hustle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है – अनोखे कुकर से बनी कॉफी, ब्रांडेड कॉफी से भी ज्यादा तगड़ी. ये वीडियो ना सिर्फ बार-बार देखा जा रहा है, बल्कि लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है – हमारे देश में कितने जुगाड़ू लोग रहते हैं, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया है – इस वीडियो को देखकर कोस्टा और स्टारबक्स ने अपने सारे आउटलेट बंद कर दिए.

प्रेशर कुकर से अनोखी कॉफी बना रहा शख्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स का ये प्रयोग लोगों को खूब हैरान कर रहा है. आप देख सकते हैं कि कुकर में एक कॉफी मशीन फिट कर दी गई है, जिसकी वजह से कुछ ही पलों में कॉफी बनकर तैयार हो जाती है. कॉफी बनाने के लिए सबसे पहले शख्स ने जग में दूध, चीनी और कॉफी डालकर उसे कुकर से निकलने वाले स्टीम के पाइप में लगा दिया. इसके बाद कुकर की सीटी से होकर कॉफी तैयार हो जाती है और टेस्ट करने के बाद एक लड़का कॉफी की तारीफ करता हुआ दिख रहा है.