Desi jugaad: गांव कस्बे के शख्स ने खटिया के अनूठे जुगाड़ से बना ली चार पहिया गाड़ी, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…

betulsamachar.com 1

Desi jugaad: गांव कस्बे के शख्स ने खटिया के अनूठे जुगाड़ से बना ली चार पहिया गाड़ी, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…भारत में आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे से अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर हाल ही में कुछ ऐसा जुगाड़ सामने आया है जिसे देख आपके भी हक्के बक्के गुल हो जायेगे।

यह भी पढ़े : – 300km की रेंज और प्रीमियम फीचर्स से Punch और Alto की पिक्चर खत्म कर देंगी नई Tata Nano EV, देखे कीमत

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा वीडियो

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की इन दिनों एक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है जिसमे क ऐसी गाड़ी को दिखाया गया है जो की जुगाड़ तकनीक से बनाई गई है। इस गाड़ी को खटिया से बनाया गया है। इस वीडियो को देखकर हर इंसान हैरान है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहें हैं। काफी लोग कमेंट में इस गाड़ी को बनाने वाले के दिमाग की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।

यह भी पढ़े : – 1 लाख से भी कम कीमत में अपनी बनाये Maruti की ये महारानी कार, देखे पूरी डिटेल्स…

खटिया से चार पहिया गाडी का अविष्कार

बात की जाए इस खटियाँ गाड़ी की तो आप भी इस गाड़ी को देख एक समय के लिए हैरान हो जाओगे जी हाँ वीडियो में आप एक शख्स को देख सकते हैं। जो की एक गाड़ी पर बैठा नजर आ रहा है। इस गाड़ी को इस शख्स ने ही बनाया है। ख़ास बात यह है की इस शख्स ने इस गाड़ी को खटिया से बनाया है। शख्स ने खटिया में चार पहिये लगाकर जुगाड़ तकनीक से इस गाडी को बनाया है।

पेट्रोल भरवाने पंप पंहुचा शख्स

खटिया गाड़ी को शख्स बड़े ही शान से रोड पर चलाते हुए पेट्रोल भरवाने पंप पर पहुंचते नजर आ रहा है वही जैसे ही पंप पर खड़े लोगों की नजर वाहन पर पड़ती हैं तो सब कैमरा निकालकर वीडियो बनाने लगते हैं। यहां तक एक शख्स इस तो ‘खटिया’ पर बैठकर उसे चलाकर भी दिखाता है।

यहाँ देखे वायरल वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Mumbaikhabar9 से नौ जून को पोस्ट किया गया और कैप्शन में लिखा – इनोवेटिव जुगाड़। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर काफी कमेंट किये हैं और इस शख्स के इस जुगाड़ की तारीफ की है। अब आप भी इस वायरल जुगाड़ को देख जरूर बताये आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।