गौरी ख़ान की बहन Malvika ने रचाई सगाई बहुत बड़े बिज़नेस मैन के साथ जोड़ा रिश्ता, इस पर क्या बोले Sarukh जाने डिटेल्स

By Manu Verma

Published on:

2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काजोल की छोटी बहन का रोल प्ले करन वाली मालविका ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। मालविका ने शनिवार को अपनी सगाई की खबर देकर सभी को चौंका दिया। 4 अगस्त को मालविका ने इंस्टा पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की है।

poo

तुर्की में ग्रैंड अंदाज में की गई इस सगाई की पिक्चर्स देख उनके फैंस काफी खुश हैं। इस दौरान मालविका और उनके बॉयफ्रेंड काफी खबसूरत लग रहे हैं।Malvika ने व्हाइट ब्राइड गाउन पहना है तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने व्हाइट शर्ट पैंट और कोट पहन ग्रुम लुक अपनाया है।

Malvika ने बेहद ही अलग अंदाज में की गई इस सगाई की कुछ पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमने अभी नई शुरुआत की है और इतने समय के बाद हमारा समय आ गया है। ये वही जगह है जहां हम मिले थे।’

977475765 malvika raaj 202308 1

Malvika की पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। वो एक्टर जगदीश राज की पोती, बॉबी राज की बेटी और जानी मानी एक्ट्रेस रहीं अनीता राज की भतीजी हैं। कॉस्ट्यूम डिजाइनर सोनाक्षी राज मालविका की बहन हैं। मालविका की मां रीना राज भी बॉलीवुड में बड़ी प्रोड्यूसर रह चुकी हैं।

Manu Verma