Gadar 2 के तारा सिंह Sunny Deol की होने वाली बहू की खूबसूरती से सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाए फ़ैल, तस्वीरें देख छूटने लगते हैं पसीने

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
Sunny Deol-karan Deol-Drisha Acharya


Gadar 2 के तारा सिंह Sunny Deol की होने वाली बहू की खूबसूरती से सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाए फ़ैल, तस्वीरें देख छूटने लगते हैं पसीने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों अपने बेटे करण देओल (Karan deol) की वजह से चर्चा में हैं। साथ ही साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म “गदर टू” को भी लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों उनके बेटे की शादी है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में है। लोग जानना चाहते हैं कि सनी देओल की बहू कौन होगी। आज हम आपको बताएंगे कि सनी देओल की बहू कौन है। सनी देओल के घर में जल्दी शहनाई बजने वाली है।

दृशा आचार्य हैं सनी देओल (Sunny Deol) की होने वाली बहू

image 329

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) की होने वाली बहू का नाम दृशा आचार्य है। वह बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय की परपोती हैं। विमल रॉय ने फिल्म दो बिघा जमीन, सुजाता, परिणिता, देवदास और मधुमति जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।  इसके अलावा उन्होंने 60 साल पहले करण देओल के दादा धर्मेंद्र के साथ बंदिनी फिल्म में काम किया था।

Gadar 2 के तारा सिंह Sunny Deol की होने वाली बहू की खूबसूरती से सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाए फ़ैल, तस्वीरें देख छूटने लगते हैं पसीने

एक दूसरे को बचपन से जानते हैं Karan Deol और Drisha Acharya

बता दें कि सनी देओल की बहू दृशा अचार्य के पिता सुमित आचार्य और उनकी मां साल 1998 में दुबई में शिफ्ट हुए। वहीं दृषा की परवरिश हुई।

image 328

दृषा और करण बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। अच्छे दोस्त हैं धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। उनका प्यार परवान चढ़ गया। और लोगों ने शादी करने का फैसला लिया। इन दोनों को साथ में बहुत जगह स्पॉट किया गया है। लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा।

दिशा लाइमलाइट से दूर रहती है

image 330

बता दें कि दिशा लाइमलाइट से दूर रहती है वह फैमिली बैकग्राउंड जाती है फिर भी उन्होंने लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनका एकाउंट है लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट है। उनको रणवीर सिंह, सनी देओल और अभय देओल फॉलो करते हैं।

Gadar 2 के तारा सिंह Sunny Deol की होने वाली बहू की खूबसूरती से सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाए फ़ैल, तस्वीरें देख छूटने लगते हैं पसीने

दृशा और करण की शादी मुंबई में होगी (Sunny Deol- karan Deol-Drisha Acharya)

image 331

करण देओल (Karan deol) की शादी की तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और सोमवार को रोका सेरेमनी से प्री वेडिंग फंक्शन का श्री गणशे भी हो चुका है. दृशा और करण की शादी मुंबई में होगी। इन दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी है और इन दोनों ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश देओल की वेडिंग एनिवर्सरी पर सगाई की थी।

18 जून को होने जा रही दृशा और करण की शादी

image 332

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोका सेरेमनी के बाद अब 18 जून को करण और दृशा सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो सकते हैं. इससे पहले 16 जून से इनकी मेहंदी और संगीत के फंक्शन शुरू हो जाएंगे जिसमें भी जमकर धूम देखने को मिलेगी.

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)