Gadar 2 के सक्सेस पार्टी में बॉबी देओल के साथ नज़र आयें सनी देओल दोनों भाई दिये शानदार पोज़

By Manu Verma

Published on:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘Gadar-2’ गत 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो आज भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में लगी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है। लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से लेकर सनी देओल के दमदार एक्टिंग तक की जमकर तारीफ की है। इस मूवी ने अब तक 425.80 करोड़ का कारोबार किया है। ये मूवी सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी बीच इस फिल्म की सक्सेस पार्टी पर सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे। दोनों भाई इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहे थे।

deolbrotgers d

फिल्म ‘Gadar-2’ की दमदार सक्सेस पार्टी

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी ने, बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। हालांकि अब फिल्म ‘गदर 2’ ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सनी देओल की छोटे भाई बॉबी देओल भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन ‘आश्रम’ वेब सीरीज ने उन्हें इन दिनों काफी पॉपुलर बना दिया है। फिल्म ‘गदर-2’ की सक्सेस पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया था जहां सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे थे।

सनी देओल और बॉबी देओल का कूल लुक

इस खास मौके पर दोनों भाइयों को एकसाथ स्पॉट किया गया था। इस पार्टी में सनी देओल और बॉबी देओल, दोनों का लुक काफी दमदार लग रहा था। दोनों ने कैजुअल और फंकी लुक कैरी किया हुआ था। जैसे ही कार से उतरते दोनों भाइयों को पैपराजी ने देखा, वह उनकी तस्वीरें लेने लगे। इस मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दोनों भाइयों ने मुस्कुराकर दिए पोज


वायरल हो रहे इन वीडियोज में दोनों भाई एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल के चेहरे पर फिल्म ‘गदर-2’ की सफलता की खुशी साफ नजर रही थी। दोनों का उत्साह भी देखने लायक था। इसके अलावा फिल्म में सनी देओल की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर भी इस पार्टी में पहुंची थीं।

Manu Verma