Desi jugaad: गांव कस्बे के बच्चे ने होली का रंग छुड़ाने के लिए शैम्पू संग ENO से किया अनूठा फॉर्मूला तैयार, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वीडियो…

betulsamachar.com 2024 03 26T151148.068

Desi jugaad: गांव कस्बे के बच्चे ने होली का रंग छुड़ाने के लिए शैम्पू संग ENO से किया अनूठा फॉर्मूला तैयार, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वीडियो…भारत में जुगाड़ू लोगो की कमी नहीं है आये दिन लोग कोई ना कोई जुगाड़ सामने लाकर खड़ा कर देते है जिसे देख अच्छे अच्छे इंजीनयर भी दंग रह जाते है हाल ही में एक ऐसा जुगाड़ सामने आया है जिसमे गांव कस्बे के बच्चे ने होली के त्यौहार पर रंग छुड़ाने के लिए शैम्पू और ENO से बनाया ऐसा फॉर्मूला जिसे चंद समय में छूट गया होली का कलर, आईये जाने इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

यह भी पढ़े : – मात्र 1 लाख 20 हजार में अपने घर के आँगन में खड़ी करे Maruti की ये सुनहरी कार, देखे पूरी डिटेल्स…

बच्चे ने लगाया रंग छुड़ाने का अनूठा जुगाड़

भाइयो जैसा की आप सभी जानते ही होगी की होली का त्यौहार भारत में बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है ऐसे में लोग जम कर रंग बाजी कर एक दूसरे को रँगाते है ऐसे में जिसके बाद में बुरी तरह से रंगे के बाद में दी से तीन दिन तक शरीर का रंग छुड़ाना पड़ता है बड़ी मुश्किल से कलर निकलता है नहीं तो ऐसा हो रह जाता है पर यहाँ पर बच्चे ने जुगाड़ से बड़े ही आसानी से रंग छुड़ा लिया है आईये जाने पूरी जानकारी विस्तार से।

यह भी पढ़े : – Alto को खदेड़ने आयी Tata की नन्ही सी कार, 20kmpl माइलेज के साथ मिल रहा बेजड़ो मजबूत इंजन…

आखिर कैसे किया ये कारनामा जाने

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की हाल ही में एक जुगाड़ का वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है की होली खेलने के दौरान शख्स हाथ में काफी रंग लग गया है। ऐसे में युवक रंग छुड़ावे की निंजा टेक्निक बता रहा है। इसके लिए वह सबसे पहले पाउच से शैम्पू हथेली पर डालता है, फिर उस पर कुछ बूंदे नींबू के रस की डालता है। और अंत में छुटकी भर ENO डालता है। इसके बाद हाथों को अच्छे से मलता है, जिससे झांक बनता है। फिर क्या… बंदा पानी से हाथों को धो देता है, जिसके बाद सब देखते रह जाते हैं और वह गर्व से कहता है- देखिए चमक उठे हाथ।

यह देखे वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो X पर @iamnarendranath नाम के हैंडल से 25 मार्च को पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है की होली खेलने वालों के लिए मस्ट सी वीडियो वही इस वायरल वीडियो पर अब तक कई लोगो ने लाइक पर कमेंट्स भी किये हुए है अब आप भी इस जुगाड़ को देख जरूर बताये आपको यह वीडियो कैसा लगा।