Fortuner को फेल कर देगा न्यू Bolero 2023, जाने डिटेल्स

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

नई दिल्ली: मौजूदा समय में एसयूवी सेगमेंट कई ऐसी गाड़ियां हैं जो गांव से लेकर शहरों तक पसंद किया जाता है, जिसमें से एक एसी एसयूवी है जो काफी मांग में है या यूं कहें कि आम लोगों में इस गाड़ी का बोलवाला रहता है, जिसका नाम है, महिंद्रा बोलेरो जिसे कंपनी अब नए अवतार में ला रही है। जिसे मार्केट में पहले से हलचल मच गई है। तो चलिए यहां पर 2023 महिंद्रा बोलेरो (2023 Mahindra Bolero) की जानकारी बताते हैं।

कम कीमत में आने वाली ये महिंद्रा बोलेरो को कई सालों के अपडेट नहीं किया गया है, जिसे ग्राहकों को इंतजार खत्म होने वाला है। ऐसे में आप भी कोई एसयूवी कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो 2023 महिंद्रा बोलेरो (2023 Mahindra Bolero) एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी नए लुक, डिजाइन में फॉर्च्यूनर जैसी बोलेरो को बना रही है।

इस गजब लुक और डिजाइन में आ रही 2023 Mahindra Bolero

नई 2023 Mahindra Bolero में कंपनी ने इसमें रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड जैसे फीचर्स दिए है। कंपनी इसके नए लुक पर काम कर रही है, जिससे ग्राहकों के लिए अच्छी बात है।

download 49

New Mahindra Bolero में होगा पहले से ज्यादा माइलेज

नई गाड़ी में कंपनी 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन देने वाली है,ज ो 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। Mahindra Bolero के इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। वही माइलेज को लेकर इसका माइलेद 20 किलोमीटर तक हो सकता है।

ये भी पढ़ें-अरे वाह! Maruti WagonR पर मिल रहा 50 हज़ार रुपये का भारी छूट, लाभ उठाये ऑफर

गजब के मिलगें 2023 Mahindra Bolero में फीचर्स

Mahindra Bolero में USB कनेक्टिविटी के साथ , Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे दमदार मिलने वाले हैं।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)