Fixed Deposit: ये 4 बैंक बुजुर्गों के लिए हो सकते है काफी खास, इनमें FD कराने पर मिलेगा 8.60% तक ब्याज

By सचिन

Published on:

Fixed Deposit

Fixed Deposit: यदि आप अपने पैसो को सुरक्षित करना चाहते हैं तो आपको बता दें की आपके लिए फिक्स्ड डिपाजिट एक काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है क्योकि एफडी में इन्वेस्टमेंट करने पर आपको एक निश्चित अवधि के बाद गारंटीड रिटर्न मिलता है और इसीलिए यदि इस बढ़ती महंगाई के दौर में आपको कोई बैंक 8 फीसदी से ज्यादा का ब्याज देता है तो यह बहुत ही अच्छा रिटर्न है इसीलिए आज हम 4 ऐसे बैंकों के बारे में जानेंगे जो अपने ग्राहकों को अगस्त महीने से 8.6 फीसदी तक ब्याज देंगें।

यह भी पढ़े – Multibagger Share: इस शेयर ने इन्वेस्टर्स को दिया 2200% से ज्यादा का रिटर्न, तीन साल पहले इसकी कीमत सिर्फ ₹1.3 थी

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक देगा 8.50 फीसदी का ब्याज

Fixed Deposit

आपको बता दे की जना स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल की एफडी पर 3 फीसदी से लेकर 8.50 फीसदी का ब्याज दे रहा है और यह बैंक 1095 दिन की एफडी पर अधिकतम 8.50 फीसदी का ब्याज दे रहा है और बढ़ी हुई नई ब्याज दरें 15 अगस्त से लागू की जाएगी।

यह भी पढ़े – Job Alert: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 312 पदों पर निकली भर्तियां, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक देगा 8.60 फीसदी का ब्याज

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने जनरल कस्टमर्स को 7 दिन से लेकर 10 साल की एफडी पर 4 फीसदी से लेकर 8.60 फीसदी का ब्याज दे रहा है और यह बैंक 2 साल से लेकर 3 साल की एफडी पर सबसे ज्यादा 8.60 फीसदी का ब्याज दे रहा है और इसके साथ बैंक अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को एडिशनल 50 बेसिक प्वाइंट का ब्याज भी दे रहा है और आपको बता दें की ये ब्याज दरें 7 अगस्त से लागू होंगें।

इक्वटास स्मॉल फाइनेंस बैंक में मिलेगा 8.50 फीसदी का ब्याज

Fixed Deposit

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक में 7 दिन से लेकर 10 साल की एफडी मेंइन्वेस्टमेंट करने पर ग्राहकों को 3.5 फीसदी से 8.50 फीसदी का ब्याज मिल रहा है लेकिन वही यह बैंक 444 दिन की एफडी पर सबसे ज्यादा 8.50 फीसदी का ब्याज दे रहा है और यह बढ़ी हुई नई ब्याज दरें 21 अगस्त से लागू होंगी।

उत्कर्षस्मॉल फाइनेंस बैंक में मिलेगा 8.50 फीसदी का ब्याज

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल की एफडी पर 4 फीसदी से लेकर 8.50 फीसदी का ब्याज दे रहा है और इसके साथ यह बैंक 2 साल से 3 साल की एफडी पर सबसे ज्यादा 8.50 फीसदी का ब्याज दे रहा है और यह बढ़ी हुई नई ब्याज दरें 21 अगस्त से लागू की जायेंगी।

Disclaimer:- इन्वेस्टमेंट करने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर ले ले क्योंकि इन्वेस्टमेंट करने में नुकसान होने की संभावना होती है।

सचिन