Thursday, February 2, 2023
Homeऑटोमोबाइलफर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में...

फर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में एडवांस फीचर्स के साथ मचाएगी ग़दर

फर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में एडवांस फीचर्स के साथ मचाएगी ग़दर। हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। हीरो मोटोकॉर्प ने पिछले साल Hero Splendor plus XTEC को लॉन्च किया था। इस मोटरसाइकिल को इंडियन मार्केट में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

अगर आप भी हीरो की इस नई मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो इसके खासियतों के बारे में जरूर जान लें। हीरो की सभी बाइक काफी किफायती होती है। ऐसे में हीरो की XTEC Hero Splendor plus इस बाइक को लोग बहुत पसंद कर रहे है। आपको इसमें ऐसी खासियत मिलेगी जो किसी और बाइक में नहीं मिलेगी। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स की बात करे तो इसमें फीचर्स की एक लंबी लिस्ट दी गई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक को शामिल किया गए है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें दी गई हैं।आपको इस बाइक में कुछ अलग ब्रेक सिस्टम मिलता है। आपको इसमें ब्रेकिंग ड्यूटी दी गयी है जो दोनों सिरों पर लगाएं गए है। स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर है। 

फर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में एडवांस फीचर्स के साथ मचाएगी ग़दर

image 170

यह भी पढ़े :- Electric Bullet : रॉयल एनफील्ड की पहली इलेक्ट्रिक बुलेट रफ्तार के शौकीनो की पहली पसंद,मार्केट में आते ही छुड़ा देगी सबके छक्‍के

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC इंजन & ट्रांसमिशन

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के इंजन की बात करे तो हीरो के इस बाइक में 100 cc का सिंगल-सिलेंडर और एयर -कूल्ड इंजन दिया गया है। इस बाइक की इंजन 8,000rpm का टॉर्क के साथ 7.9bhp की पावर जेनरेट करने में सक्ष्म है। इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

फर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में एडवांस फीचर्स के साथ मचाएगी ग़दर

image 171

यह भी पढ़े :- सेकंड हैंड Honda Activa महज 30 हजार से कम में 60 के माइलेज के साथ लाये घर आपके लिए मुनाफे का सौदा

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC कीमत

बात अगर Hero Splendor plus XTEC के कीमत की करें तो इसकी कीमत 72900 रुपये है। आपको इस बाइक में हर चीज़ फुल डिजिटल मिलेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular