Thursday, June 8, 2023
HomeमनोरंजनExtra Marital Affair : शादीशुदा होते हुए भी दूसरे मर्द पर आया...

Extra Marital Affair : शादीशुदा होते हुए भी दूसरे मर्द पर आया इन हसीनाओ का दिल, सब छोड़ प्यार में हो गई थी पागल

Extra Marital Affair : शादीशुदा होते हुए भी दूसरे मर्द पर आया इन हसीनाओ का दिल, सब छोड़ प्यार में हो गई थी पागल। बॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया के आलावा हीरोइनों की पर्सनल लाइफ और खासकर लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में कई बार स्टार्स से Extra Marital Affair भी खूब तूल पकड़ लेते हैं और जमकर सुर्खियों में आते हैं। असल में कई बार देखा गया है कि शादी के बाद भी कई एक्ट्रेसेस पति के बजाय किसी दूसरे मर्द की तरफ इतनी ज्यादा आकर्षित हो जाती हैं कि उनका Extra Marital Affair ही शुरू हो जाता है। ऐसे में आइये आपको बताते है ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में…

हम आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर शादी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा है और शादी टूटने का कारण भी उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही रहा है। इस लिस्ट में अभिनेत्री संजीदा शेख से लेकर निशा रावल और मलाइका अरोड़ा तक के नाम शामिल हैं। आइये आपको बताते है ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में…

संजीदा शेख Sanjeeda Shaikh

Sanjeeda Shaikh

36 साल की टीवी की निम्मो यानी एक्ट्रेस संजीदा शेख भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं। संजीदा ने अपने करियर में इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। बता दे Sanjeeda Shaikh और आमिर अली कभी टीवी के पॉपुलर कपल हुआ करते थे। लेकिन, Sanjeeda Shaikh पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लग चुके है। दोनों के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘तैश’ की शूटिंग के वक्त हर्षवर्धन और संजीदा की नजदीकियां काफी बढ़ी थी।

दीपिका कक्कड़ Dipika Kakar

Dipika Kakar

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर भी पहले पति रौनक के संग तलाक के बाद एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2011 में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात हुई थी। और उसके अगले ही साल उन्होंने पति रौनक संग तलाक ले लिया था। आज शोएब और दीपिका एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। और दीपिका 36 साल की उम्र में प्रेग्नेंट है और मां बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़े :- बुढ़ापे में अपनी बहु से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी देखे Photos

काम्या पंजाबी Kamya Punjabi

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन, कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते तक़रारे आने लगी और दोनों के रिश्ते खराब होने लगे। बता दे दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिका और शादी के 10 साल बाद दोनों एक-दूसरे से जुदा हो गए। काम्या पंजाबी पर उनके Ex-Husband बंटी नेगी ने Extra Marital Affair का आरोप लगाया था।

Kamya Punjabi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका अफेयर संजय दत्त के कजिन और एक्टर निमाई बाली के साथ था। हालांकि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इन आरोपों को झूठा बताया था और कहा था कि वह निमाई बाली के साथ तलाक के बाद रिलेशनशिप में आयी थी। काम्या ने 2009 में एक बेटी का जन्म दिया। बता दे काम्या-शलभ 10 फरवरी साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गए। शलभ ने भी काम्या से दूसरी शादी है। उनका भी पहली शादी का एक बेटा है।

निशा रावल Nisha Rawal

Nisha Rawal

करण मेहरा और निशा रावल कभी अपने शानदार केमिस्ट्री के लिए मशहूर थे लेकिन अब उनके रिश्ते में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू है। एक समय में निशा रावल और करण मेहरा टीवी का एक मशहूर कपल था जो अब साथ नहीं है। निशा रावल के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि उनका अफेयर और किसी के साथ नहीं बल्कि निशा रावल के मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था।

यह भी पढ़े :- ऐश्वर्या राय से ज्यादा खूबसूरत है साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत, एक बार कोई देखे तो देखता ही रह जाए, देखे खूबसूरत…

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora

Malaika Arora

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा को लेकर भी बताया जाता है की अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा ने 2017 में तलाक लिया था जिसका कारण अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां थी। लेकिन ,अब अरबाज खान से तलाक होने के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे के साथ हैं। बता दे मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से काफी बड़ी है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

RELATED ARTICLES