Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodएक्स हस्बैंड से मिलने गयी Malaika Arora ने अरबाज को ही किया...

एक्स हस्बैंड से मिलने गयी Malaika Arora ने अरबाज को ही किया इग्नोर, पीछे-पीछे चलते नजर आये अरबाज, जानिए क्या है माजरा

एक्स हस्बैंड से मिलने गयी Malaika Arora ने अरबाज को ही किया इग्नोर, पीछे-पीछे चलते नजर आये अरबाज, बेहद ही कम मौके होते हैं जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को साथ देखा जाता है. दोनों जब भी साथ आते हैं तो उसकी वजह उनका बेटा अरहान होता है और लगता है कि मंगलवार रात भी जब वो अरबाज के साथ स्पॉट हुईं तो उसकी वजह भी अरहान ही थे. जो इन दिनों मुंबई में हैं।

वहीं आज जब मलाइका और अरबाज साथ दिखे तो कैमरों के सामने मल्ला ने एक्स हसबैंड को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया. वो ना तो उन्हे देखकर रुकीं, ना उन्हें आवाज दी. बस सीधे सीधे आगे बढ़ गईं और जब अरबाज ने उन्हें देखा तो वो चुपचाप उनके पीछे हो लिए। जिससे फैंस ने कयास लगाए की मलाइका और अरबाज दोनों एक दूसरे से ही मिलने आये है अरहान तो बस एक बहाना है।

arbazmalaija 1672805895 1

यह भी पढ़े:- उर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गन्दी करतुते, बोली- “मेरे पिता मेरे साथ किया करते थे ये गंदा काम”

मलाइका और अरबाज का वीडियो जमकर वायरल

मलाइका और अरबाज की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अरबाज किसी बिल्डिंग में एंट्री लेते हैं वो रास्ता ढूंढ ही रहे होते हैं कि तभी पीछे से एंट्री लेती हैं मलाइका..लेकिन वो ना तो अरबाज की तरफ देखती हैं, ना रुकती हैं, ना मिलती हैं …बिना कुछ बोले वो आगे बढ़ जाती हैं. वही जब अरबाज की नजर उन पर पड़ती हैं तो वो उनके पीछे-पीछे चुपचाप चलने लगते हैं. वहीं अरबाज हाथ में कोई बोतल लिए हुए दिख रहे हैं. जिससे लग रहा है कि वो किसी गेट टू गेदर के लिए साथ आए हैं।

यह भी पढ़े:- Aryan Khann: शाहरुख खान के लाडले लगा बैठे नोरा फतेही से इश्क का रोग, वायरल फोटोज बड़ा रही इंटरनेट का तापमान, जानिए पूरी सच्चाई

मलाइका हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में

वहीं मलाइका हमेशा की तरह यहां भी पूरे स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. उन्होंने शर्ट, उसके ऊपर स्वेटशर्ट और यहां तक कि ब्लेजर भी लिया हुआ था और पैंरों में लॉन्ग बूट थे. बिना पैंट के इस लुक को कैरी कर भी मलाइका ने खूब तारीफ लूट ली है. लेकिन इन दोनों को फिर से साथ देख फैंस का माथा भी चकरा गया है जिससे फैंस मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लग गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular