बादशाहो की पहली पसंद Bullet 350 अब नए अवतार में, नयी कीमत में बवंडर मचाते फिरेगी सड़को पर

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

बादशाहो की पहली पसंद Bullet 350 अब नए अवतार में, नयी कीमत में बवंडर मचाते फिरेगी सड़को पर

बादशाहो की पहली पसंद Bullet 350 अब नए अवतार में, नयी कीमत में बवंडर मचाते फिरेगी सड़को पर, बुलेट बाइक को कौन नहीं जानता. रॉयल एनफील्ड के पोर्टफोलियो मे अभी Bullet 350 मौजूद है लेकिन आज कंपनी ने इस बाइक को नए कलेवर के साथ लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Royal Enfield New Bullet 350 को लॉन्च कर दिया है. ये अपकमिंग बाइक J-platform पर आधारित होगी।

बता दें कि इसी प्लेटफॉर्म पर Classic 350, Hunter 350 और Meteor 350 शामिल हैं. ये नई बुलेट 350 पुरानी वाली बुलेट 350 को रिप्लेस करेगी. ये नई बाइक Hunter 350 और Classic 350 के बीच का मॉडल होने वाली है।

3 वैरिएंट के साथ लॉन्च हुई Royal Enfield New Bullet 350

कंपनी ने नई बुलेट 350 को 3 वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया है. इसमें बेस वेरिएंट की शुरुआत 1.73 लाख रुपए है, जो कि शुरुआती और एक्स-शोरूम कीमत है. इसके अलावा मिड लेवल वेरिएंट की कीमत 1.97 लाख रुपए है और टॉप वेरिएंट की कीमत 2.15 लाख रुपए है. पहला मिलिटरी वेरिएंट है, जो लाल और काले कलर में आता है. दूसरा स्टैंडर्ड वेरिएंट है, जो काले-मैरून कलर में आता है. तीसरा ब्लैक-गोल्ड कलर वेरिएंट है।

बादशाहो की पहली पसंद Bullet 350 अब नए अवतार में, नयी कीमत में बवंडर मचाते फिरेगी सड़को पर

यह भी पढ़े:- Hero की मॉडल Splendor का चकाचक लुक देगा Platina को कड़ी टक्कर, अच्छे माइलेज और स्वीट लुक से जीतेगी सबका दिल

Royal Enfield New Bullet 350 का दमदार इंजन

इस बार नई बाइक में नया रिफ्रेश्ड इंजन मिल सकता है. ये रिफ्रेश्ड लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन 20.2 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बुलेट 350 को नए 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस बाइक में सिंगल चैनल ABS दिया जाता है. बाइक में 135 एमएम का ग्राउंट क्लीयरेंस मिलेगा।

डिजाइन में एकदम करारी है Royal Enfield New Bullet 350

डिजाइन की बात करें तो नई रॉयल एनफील्ड बुलेट में बढ़िया से हैंडलबार, डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है. बुलेट का मिलिटरी वेरिएंट एंट्री लेवल मॉडल है, इसे शानदार ग्राफिक्स और बढ़िया कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. इसमें सिंगल चैनल ABS और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलता है।

बादशाहो की पहली पसंद Bullet 350 अब नए अवतार में, नयी कीमत में बवंडर मचाते फिरेगी सड़को पर

यह भी पढ़े:- TVS Apache के घोड़े को लंगड़ा करने Hornet ने नए लुक में मारी एंट्री, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी शानदार

नई Royal Enfield New Bullet 350 के मजेदार फीचर्स

नई बुलेट के स्टैंडर्ड मॉडल में क्रोम फिनिश के साथ इंजन और मिरर, गोल्डन कलर का 3D बैज, पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है. बुलेट 350 के टॉप मॉडल में ब्लैक और ग्लॉसी कलर स्कीम, गोल्डन कलर में थ्री डी लोगो, पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

Royal Enfield New Bullet 350 की कीमत

कंपनी ने अपनी नई बुलेट 350 की बुकिंग को शुरू आज से ही शुरू कर दिया है. ये नई बुलेट Classic 350 से 19000 रुपए सस्ती है लेकिन Hunter 350 से 24000 महंगी है. बाइक में सिंगल पीस सीट दी गई है. बाइक में 300 एमएम का डिस्क ब्रेक दिया गया है।

दिगम्बर बर्डे