Electric Splendor ने Automobile सेक्टर में रखा कदम, धांसू लुक और जबरदस्त रेंज की साथ मचा रही भौकाल

0
289
splendor

Electric Splendor ने Automobile सेक्टर में रखा कदम, धांसू लुक और जबरदस्त रेंज की साथ मचा रही भौकाल, अब हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वर्जन भी लॉन्च हो गया है। कंपनी ने भी आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए कहा है कि वह इलेक्ट्रिक वाहनों पर काम कर रही है। इसके अलावा कई स्टार्टअप भी ट्रेडिशनल पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में कन्वर्ट करने में जुट गए है। आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर देकर अपनी मोजूदा बाइक इलेक्ट्रिक में कन्वर्ट करवा सकते हैं।

हालांकि अभी Hero Moto Corp ने बाइक को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा है। लेकिन एक ऑटोमोटिव डिजाइनर विनय राज सोमशेखर ने Hero Splendor का इलेक्ट्रिक वर्जन का रेंडर तैयार किया है। यह सीधा-सीधा इशारा है कि भविष्य में हीरो अपनी सबसे ज्यादा सेलिंग बाइक हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक रूप में उतार सकता है।

जल्द उतरेगी मार्केट में

hero splendor e motorcycle

इस बाइक से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए विनय ने बताया कि स्पलेंडर हमेशा से ही एक बेहतरीन बाइक रही है। इसका डिजाइन हमेशा समान रखा गया है, लेकिन अब इसमें कुछ नयापन लाकर इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में मार्केट में उतारा जा सकता है।

यह भी पढ़े:- न्यू 7-सीटर कार आ रही है मारुति अर्टिगा को टेंशन देने, Kia Carens का होगा खेल खत्म, जाने फीचर्स

जानिए इसके अनोखे डिज़ाइन के बारे में

hero electric bike price and online order

हालांकि स्पलेंडर के डिजाइन के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। बस इंजन और कंपोनेंट्स को हटाकर बैटरी को फिट कर दिया गया है। साथ ही हेडलैंप के पास अलॉय रिम और स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील ग्रेड की जगह सिंगल पीस प्लास्टिक ब्रेब रेल लगा दिए हैं।