DSLR को अकड़ना भुला देगा Redmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से देगा iPhone को टक्कर

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
DSLR को अकड़ना भुला देगा Redmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से देगा iPhone को टक्कर

Redmi Note 13 Pro Max New Smartphone: DSLR को अकड़ना भुला देगा Redmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से देगा iPhone को टक्कर, इन दिनों स्मार्टफोन्स की दुनिया में हो मची हुई है ऐसे में iPhone कौन नहीं खरीदना चाहता है लेकिन महंगा होने की वजह से काफी कम लोग ही खरीद पाते है। ऐसे में Redmi लेकर आ रहा है iPhone जैसा दिखने वाला धांसू स्मार्टफोन जो कम कीमत में देगा आपको iPhone वाली फील. जानिए इसके बारे में विस्तार से..

Also Read – इलेक्ट्रिक सेगमेंट में Honda ने उतारी 450Km रेंज वाली शानदार SUV, फीचर्स के साथ-साथ लुक में भी प्रीमियम

Redmi Note 13 Pro Max के डिस्प्ले, ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर के बारे में

इस स्मार्टफोन का Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone रखा जा सकता है। इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम कर सकती है। इसमें आपको एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें कंपनी ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दे सकती है।

image 2321

Redmi Note 13 Pro Max के रियर और फ्रंट कैमरे के बारे में

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone में आपको जबरदस्त कैमरा देखने को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 60MP डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ 2MP का माइक्रोलेंस देखने को मिल सकता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

maxresdefault 2023 10 01T224730.522

Redmi Note 13 Pro Max की तगड़ी बैटरी के बारे में

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone की बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 6,900mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। जो की आपके स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चलाने के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

image 2320

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत और लॉन्चिंग के बारे में

इसकी कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है जिससे की इसकी कीमत और लॉन्चिंग की बात की जा सके। सूत्रों की माने तो इसकी कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है। यह स्मार्टफोन एक 5G नेटवर्क सपोर्टेड स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन मार्केट में 2024 तक आ सकता है।