दिलो पर राज करेंगी Hyundai की धांसू इलेक्ट्रिक कार, 614 KM की रेंज, Tata Tiago, Kia को देंगी मात

0
375
Hyundai Loniq 6

Hyundai Motor Company (ह्यूंदै मोटर कंपनी) ने एलान किया है कि वर्ल्डवाइड हार्मोनाइज्ड लाइट व्हीकल टेस्ट प्रोसीजर (WLTP) के मुताबिक, उसकी IONIQ 6 इलेक्ट्रिक सेडान कार एक बार फुल चार्जिंग पर 614 किमी की रेंज के साथ लांच होगी

ह्यूंदै मोटर की LONIQ 6 मार्केट में जल्द जल्द होगी लॉन्च (Hyundai Motor’s LONIQ 6 will be launched in the market soon)

ह्यूंदै मोटर (Hyundai Motor) समूह की एडवांस्ड बैटरी टेक्नोलॉजी विकसित करने की प्रतिबद्धता का फायदा IONIQ 6 के ग्राहकों को मिलेगा। इससे तनाव मुक्त ड्राइविंग परफॉर्मेंस और लंबी दूरी की रेंज मिलेगी। 13.9 kWh प्रति 1100 किमी  की WLTP-रेटेड ऊर्जा खपत के साथ, IONIQ 6 बाजार में सबसे ज्यादा एनर्जी एफिशिएंट (ऊर्जा-कुशल) इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) में से इलेक्ट्रिक ड्राइविंग रेंज देगी। 

ये भी पढ़िए Kawasaki की नई बाइक तगड़े लुक में करेंगी मार्केट में एंट्री, Pulsar, Yamaha R15 के छूटेंगे पसीने

Hyundai IONIQ 6 की शानदार रेंज और फ़ास्ट चार्जिंग (Great range and fast charging of Hyundai IONIQ 6)

Hyundai Motor IONIQ 6 का शानदार ऑल-इलेक्ट्रिक रेंज परफॉर्मेंस वास्तिवकता में ह्यूंदै मोटर ग्रुप के ईवी के लिए डेडिकेटेड आर्किटेक्चर, इलेक्ट्रिक ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (ई-जीएमपी), और इलेक्ट्रिफाइड स्ट्रीमलाइनर के अल्ट्रा-लो विंड रेजिस्टेंस द्वारा संभव हो पाया है। ह्यूंदै मोटर कंपनी (Hyundai Motor) ई-जीएमपी ऑप्टिमल इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस देता है। इससे बैटरी 800V अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग के जरिए सिर्फ 18 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है और किसी अतिरिक्त कंपोनेंट या एडेप्टर की जरूरत के बिना 400V चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Hyundai IONIQ 6 के धमाकेदार डिज़ाइन के साथ पावर ब्रेक (Hyundai IONIQ 6 Power brakes with svelte design)

ईवी ह्यूंदै मोटर(Hyundai Motor ) कंपनी यात्रियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहनों को बेहतर ढंग से डिजाइन करने में सक्षम है। E-GMP के साथ, IONIQ 6 एक वर्कस्टेशन या पहियों पर एक पोर्टेबल पावर बैंक हो सकता | ह्यूंदै मोटर कंपनी (Hyundai Motor) ने व्यापक एयरोडायनमिक डिजाइन और इंजीनियरिंग के जरिए IONIQ 6 की ऑल-इलेक्ट्रिक ड्राइविंग रेंज को बढ़ाया है।

Hyundai IONIQ 6 के जबरदस्त फीचर्स (Features of Hyundai IONIQ 6)

ह्यूंदै मोटर (Hyundai Motor) कंपनी मॉडल की स्ट्रीमलाइन मौजूदगी और कई डिजाइन एलिमेंट्स, जैसे कि एक एक्टिव एयर फ्लैप, व्हील एयर कर्टेन, इंटीग्रेटेड रियर स्पॉइलर और व्हील गैप रिड्यूसर, ने IONIQ 6 के एयरोडायनमिक परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ाया है। ह्यूंदै मोटर (Hyundai Motor) कंपनी के इस आविष्कार ने इलेक्ट्रिफाइड स्ट्रीमलाइनर में यात्रियों के सवारी आराम के लिए एक लंबा व्हीलबेस देना संभव बना दिया।