Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनधोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल इसके आगे...

धोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो की सच्चाई

धोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो की सच्चाई । महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब सम्मान किया जाता है। यह खिलाड़ी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका है लेकिन उसके बाद भी उनकी लोकप्रियता बरकरार है। धोनी (MS Dhoni GF Priyanka Jha Photos) के ऊपर एक फिल्म भी आ चुकी है जो दर्शाता है कि उनकी लोकप्रियता किस हद तक लोगों को पसंद आती है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के खेल के अलावा उनके इश्क के भी खूब चर्चे उड़े। आइये जानते है इस तस्वीरें की सच्चाई।   

धोनी के पहले प्यार Priyanka Jha की असली तस्वीर हुई वायरल

धोनी (MS Dhoni)  के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल आपको बता दें कि धोनी  (MS Dhoni) कि फिल्म में उनकी एक स्वर्गवासी प्रेमिका का जिक्र किया गया था जिनका नाम प्रियंका (Priyanka Jha Photos) था और एक सड़क हादसे की वजह से वह चल बसी थी। इस फिल्म में प्रियंका झा का किरदार दिशा ने निभाया था लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में जब धोनी की स्वर्गवासी प्रेमिका (MS Dhoni GF Priyanka Jha ) की पहली झलक सामने आई है तब कैसे लोग उन्हें बेहद खूबसूरत करार दे रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की पूर्व प्रेमिका Priyanka Jha को देखा

महेंद्र सिंह धोनी  (MS Dhoni) की पूर्व प्रेमिका को देखा महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया के ऐसे सितारे हैं जिनकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होती है। यह खिलाड़ी इन दिनों अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में आ गया है क्योंकि जिसने भी उनकी पूर्व प्रेमिका को देखा है जो उन से बिछड़ गई थी तब उनकी खूबसूरती के ऊपर सभी लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर जो बायोपिक बनी थी उसमें भी धोनी ने यह जिक्र किया था।

महेंद्र सिंह धोनी प्रेमिका थी Priyanka Jha

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी  (MS Dhoni) के ऊपर जो बायोपिक बनी थी उसमें भी धोनी ने यह जिक्र किया था। महेंद्र सिंह धोनी की एक प्रेमिका थी प्रियंका झा जिनसे वह बहुत ज्यादा प्यार करते थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी और उनकी पूर्व प्रेमिका (MS Dhoni EX GF Priyanka Jha ) की तस्वीर सामने आ गई है और आइए आपको बताते हैं कैसे धोनी की स्वर्गवासी गर्लफ्रेंड को देखते ही सभी लोग यह कहते नजर आए हैं कि वह ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत थी।

धोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो की सच्चाई

MS Dhoni ex girlfriend Priyanka Jha photo viral on socail media

इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो

आइए आपको बताते हैं कैसे धोनी की स्वर्गवासी गर्लफ्रेंड को देखते ही सभी लोग यह कहते नजर आए हैं कि वह ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत थी। महेंद्र सिंह धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की एक झलक हर किसी को देखनी थी। दरअसल फिल्म में दिशा पाटनी ने प्रियंका झा का किरदार निभाया था जो लोगों को खूब पसंद आया था और इसी वजह से सभी लोग यह चाहते थे कि धोनी  (MS Dhoni) एक बार अपनी पूर्व प्रेमिका की तस्वीर जरूर लोगों को दिखाएं। हालांकि धोनी ने खुद तो यह तस्वीर साझा नहीं की है। सोशल मीडिया पर इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें पहाड़ पर वह एक लड़की के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

धोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर हुई वायरल इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो की सच्चाई

image 86

यह भी पढ़े :- CID के दया की पत्नी है बला की खूबसूरत, तस्वीरें देखकर एकटक निहारते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर Priyanka Jha की वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी  (MS Dhoni) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें पहाड़ पर वह एक लड़की के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। पहली बार में जिसने भी यह तस्वीर देखी है तो वही कह रहा है कि यह जरूर धोने कि वही प्रेमिका है जो अब इस दुनिया में नहीं है और उनकी खूबसूरती देखकर लोगों का यह मानना है कि वह ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत है।

धोनी के पहले प्यार प्रियंका की असली तस्वीर की सच्चाई

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वो प्रियंका झा नहीं बल्कि साक्षी धोनी की है। ये उनकी बेहद पुरानी तस्वीर है। उनके इस वेकेशन से उनकी एक और फोटो है, जिसमें धोनी और साक्षी साथ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें भारत ने लंबे वक्त से क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं जीता था। लेकिन मिस्टर कूल की कप्तानी में भारत ने  आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013)  का खिताब अपने नाम किया। भारत को पहली बार 2009 में टेस्ट में नंबर एक पर जगह मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular