धमाल मचाने आ रही जबरदस्त लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक, धांसू हाईटेक फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ जानिए इसकी कीमत

0
61
धमाल मचाने आ रही जबरदस्त लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक, धांसू हाईटेक फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ जानिए इसकी कीमत

Matter EV कंपनी ने भारतीय बाजार में बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक लांच करने जा रही है। देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। भारतीय मार्केट में एक बेहद ही धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो गई है। Matter EV कंपनी ने देश की पहली गियर वाली इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में लांच होने जा रही है। इसके साथ ही इस बाइक में कंपनी ने बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Matter EV इलेक्ट्रिक मोटरबाइक स्टाइलिश लुक (Matter EV Electric Motorbike Stylish Look)

20221121042057 Matter e bike 1

Matter EV इलेक्ट्रिक मोटरबाइक में एक इंटीग्रेटेड, हाई एनर्जी डेंसिटी, 5 kWh पावर पैक, मैटर एनर्जी 1.0 देखने को मिलता है। इसमें इंटीग्रेटेड इंटेलिजेंट थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम सहित कई पेटेंट टेक्नोलॉजी हैं जो एक्टिव लिक्विड कूलिंग सिस्टम का इस्तेमाल करती हैं जो पैक के सभी कंपोनेंट के ऑप्टिमम परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करती हैं। इसे भारत का पहला लिक्विड-कूल्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बैटरी पैक बनती है। इस बाइक में लाइव लोकेशन ट्रैकिंग से लेकर और भी बेहद हाईटेक फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए मशहूर Honda की बेहद दमदार बाइक ने मार्केट में मचाया भौकाल, जबरदस्त माइलेज और बवाल फीचर्स के साथ Yamaha R15 के छूटेंगे पसीने

Matter EV इलेक्ट्रिक मोटरबाइक के धमाकेदार फीचर्स (Exciting features of Matter EV electric motorbike)

Matter Energy Electric Bike 1

Matter कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक में 1kW इंटेलिजेंट चार्जर, मैटरचार्ज 1.0 से लैस है। जो किसी भी 5A, 3-पिन प्लग पॉइंट पर वाहन को चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक बाइक में ऑन-बोर्ड चार्जर वाहन को 5 घंटे से भी कम समय में चार्ज कर सकता है और इसमें ओवर चार्ज प्रोटेक्शन भी है। इसके साथ ही स्प्लिट एलईडी टेल लैंप, बॉडी-इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न सिग्नल, एक ट्रांसपरेंट श्राउड, गियर बॉक्स जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे है।

Matter EV इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत (Matter EV Electric Bike Price)

20221121045057 Matter ebike PG 1

इस इलेक्ट्रिक बाइक में एडवांस्ड प्रोसेसर, 4जी कनेक्टिविटी और एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर द्वारा संचालित टच इनेबल्ड 7-इंच व्हीकल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर पोजिशन, राइडिंग मोड, नेविगेशन, मीडिया, कॉल कंट्रोल और अन्य स्मार्ट फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने अभी तक Matter EV इलेक्ट्रिक मोटरबाइक की कीमत से पर्दा नहीं हटाया है।