Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodबाहुबली के भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव की पत्नी की खूबसूरती के आगे...

बाहुबली के भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव की पत्नी की खूबसूरती के आगे देवसेना भी हुई पानी-पानी, तस्वीरें देख कटप्पा के भी उड़े होश

बाहुबली के भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव की पत्नी की खूबसूरती के आगे देवसेना भी हुई पानी-पानी, तस्वीरें देख कटप्पा के भी उड़े होश, बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई ऐसे अभिनेता राज कर रहे हैं जो यहां आने के पहले दक्षिण भारत की फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। बॉलीवुड के कुछ उन्हीं अभिनेताओं में नाम शामिल होता है नास्सर का जिन्होंने फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के पिता का किरदार निभाया था। दक्षिण भारत की फिल्मों में चाहे कॉमेडी से अपना जलवा दिखाना हो या फिर विलेन का किरदार निभाना हो हर किरदार में यह अभिनेता खुद को बहुत शानदार तरीके से ढाल लेता है।

लेकिन हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपने किसी अदाकारी की वजह से नहीं बल्कि अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में है। आइए आपको बताते हैं कैसे इस अभिनेता की खूबसूरत पत्नी को देखते ही लोग यह कहने लगे हैं कि इनकी पत्नी तो बहुत ज्यादा खूबसूरत है।

नास्सर ने बिज्जलदेव के किरदार से जीता लोगो का दिल

Superhit बाहुबली मूवी में नास्सर ने बिज्जलदेव के किरदार से जीता लोगो का दिल बाहुबली 2 हिंदी फिल्म इतिहास की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है इस फिल्म में नास्सर ने बिज्जलदेव का किरदार निभाया था। एक हाथ से अपाहिज होने के बाद भी इस कलाकारी को उन्होंने इतने निपुण तरीके से निभाया था कि हर कोई उनका दीवाना हो गया था। हालांकि इन दिनों यह अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी कमला की वजह से चर्चाओं में आ चुके हैं जो फिल्मों में तो अदाकारी नहीं दिखाती लेकिन कई फिल्मों का प्रोडक्शन वह कर चुकी है।

maxresdefault 2023 01 18T144713.100

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की बबिता जी ने मीडिया पर दिया बयान, बोली- बेहूदा है वो लोग जो पीछे से करते है commen……, जानिए क्या…

जिस किसी ने भी इनकी खूबसूरत पत्नी कमीला को देखा है तो वह उनकी जमकर तारीफ करने लगा है कि उन्हें बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। आइए आपको बताते हैं कैसे नास्सर जब अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ नजर आए हैं तब लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं और यह कहते नजर आए हैं कि कमिला की खूबसूरती बिल्कुल हीरोइनों के जैसी है।

नास्सर की पत्नी का दक्षिण भारत की फिल्मों में चलता है राज 

बिज्जलदेव नास्सर की पत्नी है दक्षिण भारत की फिल्मों में करती है राज दक्षिण भारत के जाने-माने अभिनेता नास्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ चुके हैं। यह अभिनेता वैसे तो अपनी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है लेकिन जब से कमीला की खूबसूरती लोगों ने देखी है तो सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं। कई लोग कमीला को यह कहते नजर आए हैं कि उन्हें फिल्मों का प्रोडक्शन छोड़कर बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हो जाती है।

NasserKameela750

यह भी पढ़े:- जया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया को कराया रूबरू, बोली- दोनों मिलकर करते है……, जानिए पूरी खबर

हालांकि कमीला कई छोटे फिल्मों में अपनी छोटी सी झलक दिखा चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर हर किसी का यही कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में हमेशा के लिए आ जाना चाहिए। दूसरी तरफ लोग नास्सर की खूबसूरत पत्नी को लेकर यह भी कह रहे हैं कि वह बहुत खुश किस्मत है जो उन्हें कमीला के रूप में ऐसी दिलकश पत्नी मिली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular