Thursday, February 2, 2023
HomeवायरलDesi Jugaad से अब नहीं कटेगा चालान, Bullet वाले ने लगाया ऐसा...

Desi Jugaad से अब नहीं कटेगा चालान, Bullet वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब पेट्रोल की टेशन ख़त्म, जुगाड़ देखकर आप का भी दिमाक हिल जायेगा

Desi Jugaad से अब नहीं कटेगा चालान, Bullet वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब पेट्रोल की टेशन ख़त्म, जुगाड़ देखकर आप का भी दिमाक हिल जायेगा जब भी लोग सड़क पर बाइक चला रहे होते तो उन्हे यह डर हमेशा बना रहता है कि कहीं ट्रैफिक हवलदार उन्हें किसी गलती की वजह से पकड़ न लें. हालांकि यदि आपके पास लाइसेंस समेत सभी कागजात मौजूद होते हैं तो आपको डर नहीं होता. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी गाड़ी जुगाड़ से चलाने में माहिर होते हैं. जुगाड़ी एक ऐसा जरिया है जिससे लोग अपने उल्टी-सीधे कामों को एन वक्त पर सही कर लेते हैं. भारत में जुगाड़ सिस्टम काफी पॉपुलर है जिसके जरिए लोग घंटों बिताए जाना वाला काम चुटकी में पूरा कर लेते हैं. एक शख्स ने अपने शौक को पूरा करने के लिए जुगाड़ से रॉयल एनफील्ड की बुलेट बनाई, जिसे देखने के बाद सभी हैरान हैं.

बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले को पुलिस ने पकड़ा Police caught the bike rider without helmet

चौंकाने वाली बात यह है कि यह बुलेट बिना पेट्रोल या इलेक्ट्रिक से चलती है. हालांकि, उसने एक ऐसा तरीका अपनाया, जिसे ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो वह हैरान रह गए. वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मस्ती से बुलेट धीमे-धीमे चलाकर आता रहता है और तभी सामने खड़े हवलदार ने उसे रोक लिया. उसने हेलमेट भी नहीं पहना था, लेकिन उसने ऐसा जुगाड़ बनाया था कि उसका ट्रैफिक हवलदार चालान नहीं काट सकता. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कोई रॉयल एनफील्ड की बुलेट खुद कैसे बना सकता है. चलिए हम आपको बतलाते हैं कि उस शख्स ने ऐसा क्या किया था.

Desi Jugaad से अब नहीं कटेगा चालान, Bullet वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब पेट्रोल की टेशन ख़त्म, जुगाड़ देखकर आप का भी दिमाक हिल जायेगा

बाइक देखने के बाद पुलिसवाले के उड़ गए होश The policeman lost his senses after seeing the bike

Desi Jugaad से अब नहीं कटेगा चालान, Bullet वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब पेट्रोल की टेशन ख़त्म, जुगाड़ देखकर आप का भी दिमाक हिल जायेगा उसने साइकिल को मोडिफाई करवाकर एक बुलेट बना दिया, जो रॉयल एनफील्ड जैसा नजर आ रहा था. हालांकि, उसे चलाने के लिए साइकिल की तरह पैडल मारना होगा. यदि आपकी साइकिल मोटर बाइक नहीं है तो पुलिस भी चालान नहीं काट सकता. ऐसे में उसने ट्रैफिक हवलदार को चकमा दे दिया और फिर वह आंख के सामने से ही निकल गया. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. यह वीडियो लोगों को हैरानी में डाल रहा है कि आखिर उसने यह कारनामा कैसे किया. इंटरनेट पर इस वीडियो को Biker Boy Zahir के फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. इसे अब तक 21 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 9 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular