Desi Jugaad: हेलमेट के देसी जुगाड़ से शख्स ने बचाए हजारों रुपये, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो!

By Monika

Published on:

Desi Jugaad: हेलमेट के देसी जुगाड़ से शख्स ने बचाए हजारों रुपये, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो!

Desi Jugaad: हेलमेट के देसी जुगाड़ से शख्स ने बचाए हजारों रुपये, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो! सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कई जुगाड़ वाले वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं. जिनमें से कुछ वीडियो बेहद मजेदार और कुछ वीडियो बेहद आकर्षक होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते है जिन्हे देख लोगो के होश उड जाते है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

जुगाड़ भिड़ाकर शख्स ने बना दिया देसी हेलमेट

यह भी पढे :-Desi Jugaad:किसान ने लगाया जबरदस्त जुगाड़ खेत की मेड़ मे पानी भरने के लिए, जुगाड़ देख हो जायेंगे हैरान!

जैसा की आप सभी जानते है कि गाड़ी चलाते समय सिर में हेलमेट लगाना जरूरी होता है.लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने हेलमेट न पहनने का अद्भुत जुगाड़ निकाला है. जिसमे शख्स के पास हेलमेट न होने पर शख्स ने दो पाइपों को जोड़ने वाला एक बड़ा प्लास्टिक कनेक्टर निकाला और उसे अपने सिर पर पहन लिया। जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए।

यह भी पढे :-देखे ढाबे स्टाइल मे कश्मीरी दम आलू बनाने की आसान सी रेसिपी, देखे बनाने की विधि!

देखे वाइरल वीडियो

हेलमेट के देसी जुगाड़ से शख्स ने बचाए हजारों रुपये, आपको बता दे सोशल मेडिया पर वाइरल इस देसी जुगाड़ के वीडियो को ” bawandarbehari” नाम के शख्स ने अपने instagram अकाउंट पर शेयर किया है. ये देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. अपलोड होने के बाद से इसे दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।यह वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान की तरह फ़ैल रहा है।

Monika

मेरा नाम मोनिका है, मै कॉलेज के साथ ही अपने पर्सनल खर्चों के लिए जॉब करना चाहती थी। जिसके बाद मैं एक डिजिटल प्लेटफार्म बैतुल समाचार से जुड़ी जिसमे की मेरी यही कोशिश रहती है की मैं आप सभी लोगों तक ऐसी News पँहुचा सकु जो आपको रोचक लगे और काम की हो आपके, इस प्लेटफ़ॉर्म पर मुझे जॉब अलर्ट, लाइफस्टाइल, देश-विदेश से जुड़ी बाते, ट्रेंडिंग खबरे, सरकारी योजना आदि पर आर्टिकल लिखना पसंद है। मेरी हमेशा कोशिश रहेंगी की मैं आप सभी तक लेटेस्ट खबरे ही पहुंचाऊं।