तारक मेहता शो की दया भाभी के शो छोड़ने के बाद हुए बुरे हाल, रोती हुई आयी नजर, देखिये

0
65
daya bhabhi

तारक मेहता शो की दया भाभी के शो छोड़ने के बाद हुए बुरे हाल, रोती हुई आयी नजर, देखियेदया भाभी इस दौरान किसी से बात करते हुए रोते हुए नजर आ रही है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में दया भाभी काफी बुरी हालत में दिखाई दे रही है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद दया भाभी की हालत काफी ज्यादा बुरी हो गई है जी हाँ आपको बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जहाँ दया भाभी रोती हुई हालत में नजर आ रही हैं इस दौरान उनकी गोद में छोटा सा बच्चा भी है।

शो छोड़ने के बाद हाल हुए बेहाल

जिसके बाद दया भाभी लगातार रो रही है और अपना दुख बता रही हैं किसी को, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़े हुए दया भाभी को लगभग चार से 5 साल बीत चुका है वो इस बीच दो बार माँ बन चुकी है लेकिन अभी तक दया भाभी ने शो में एंट्री नहीं की है। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ कहा जा रहा है कि शो छोड़ने के बाद दया भाभी के पास कोई काम नहीं है उनके पति ने भी अब उन्हें घर से बाहर कर दिया है और उनके पति की वजह से ही का करियर भी खराब हो गया था।

यह भी पढ़े:- अब कभी गाना नहीं गा पायेगी Shreya Ghoshal, हादसे में खो चुकी अपनी सुरीली आवाज, वायरल हो रही है इमोशनल पोस्ट

रोते हुए नजर आयी दया भाभी

दया भाभी इस दौरान किसी से बात करते हुए रोते हुए नजर आ रही है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में दया भाभी काफी बुरी हालत में दिखाई दे रही है बिल्कुल सिंपल साड़ी साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रही है दया भाभी रोते बिलखते हुए इस दौरान नजर आई है। लोगों का कहना है कि लगता है दया भाभी के पास काम नहीं है इसी वजह से उनकी ये हालत हो गयी है तो वहीं कुछ लोगों का कहना और मानना ये भी है कि लगता है दया भाभी किसी शो के ऑडिशन के लिए गयी है और इस दौरान ही वो इस तरह का रोल प्ले कर रही है।

यह भी पढ़े:- शादी से पहले Anushka ने इन 5 मर्दो के साथ की राते रंगीन, एक निकला खास दोस्त, सुनकर विराट के छूटे पसीने

पिछले 5 सालो से शो से बहार दया भाभी

लेकिन हम आपको बता देंगे कि दया भाभी की विडियो उनकी एक फ़िल्म से ली गई है जिसे देखने के बाद और वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि अगर दया भी जल्द से जल्द शो में वापस नहीं आई तो हो सकता है कि जो किरदार उन्होंने इस फ़िल्म में निभाया था। वहीं किरदार वो असल जिंदगी में भी निभाते हुए नजर आए क्योंकि पिछले चार पांच सालों से दया भाभी शो का हिस्सा नहीं है।