Tuesday, February 7, 2023
Homeट्रेंडिंगतारक मेहता शो की शान 'दया बेन' बनी दूसरी बार माँ, बेटे...

तारक मेहता शो की शान ‘दया बेन’ बनी दूसरी बार माँ, बेटे को दिया जन्म, क्यूटनेस देख जेठालाल भी बोले- नजर न लगे Little Champ को…..

तारक मेहता शो की शान ‘दया बेन’ बनी दूसरी बार माँ, बेटे को दिया जन्म, क्यूटनेस देख जेठालाल भी बोले- नजर न लगे Little Champ को….., तारक मेहता शो की दया बेन के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले शो की जान दया बेन यानी ऐक्ट्रेस दिशा वकानी 5 सालों में दूसरी बार मां बनी हैं। जो की उनके पुरे परिवार और उन्हें चाहने वालों के लिए खुशखबरी हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ TMKOC में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया है। इस खबर को उनके पति और बिजनेसमैन मयूर पडिया और उनके भाई एक्टर मयूर वकानी ने भी कन्फर्म किया है। वहीं दिशा के फैंस इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

maxresdefault 2023 01 23T102231.577

यह भी पढ़े:- तारक मेहता की पुरानी सोनू बड़ी होकर हो गयी है बेहद हसीन और क्यूट, लगती है हीरोइन के माफिक

दिशा के भाई मयूर ने इंटरव्यू में जाहिर की अपनी ख़ुशी

दिशा के भाई मयूर वकानी ने इन खबरों को कंफर्म करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं फिर से मामा बनकर बहुत खुश हूं. 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था. अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं मामा बन चुका हूं. मैं बहुत खुश हूं.’ बता दें कि दिशा के भाई भी पेशे से एक्टर हैं. उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सुंदर लाल के किरदार में देखा जाता है।

disha vakani baby photo min

यह भी पढ़े:- ‘जेठू’ नहीं ‘टप्पू’ है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बेटे ही आया प्यार में आड़े, जानिए सच्चाई

उम्मीद है दिशा जल्द करेगी शो में वापसी

बता दें कि दिशा ने 2017 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मैटरनिटी लीव ली थी. उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह 5 महीनों के बाद शो में लौट आएंगी, लेकिन 5 साल बाद भी दिशा की वापसी नहीं हो पाई. अब फिर से उम्मीद की जा रही थी कि एक्ट्रेस शो में लौट आएंगी, लेकिन अब वह अपने दूसरे बच्चे में व्यस्त हो जाएंगी. ऐसे में अगर दिशा शो में लौटती भी हैं तो फैंस को उनके लिए लंबा इंतजार करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular