डंकी और सालार की तोड़ी कमर ‘एनिमल’ ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, जाने अभी तक का पूरा कलेक्शन!

By Monika

Published on:

डंकी और सालार की तोड़ी कमर 'एनिमल' ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, जाने अभी तक का पूरा कलेक्शन!

डंकी और सालार की तोड़ी कमर ‘एनिमल’ ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, जाने अभी तक का पूरा कलेक्शन! रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल का क्रेज दर्शकों में खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज 35 दिनों के बाद भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर संदीप रेड्डी वांगा की मूवी डंकी और सालार के सामने बड़ी ही मजबूती से खड़ी हुई है। गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एनिमल के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। इस फिल्म मे रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है।

यह भी पढ़े :- Hing Ki Kheti: हींग की खेती कर आप भी कमा सकते हो लाखों का मुनाफा, जाने कैसे करे हींग की खेती…

image 402

आपको बता दे की इस फिल्म ने अभी तक बहुत ही अच्छा खासा मुनाफा कमाया है, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। वर्ल्ड वाइड 900 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार बैठी ‘एनिमल’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। आज भले ही इस फिल्म का कलेक्शन अब वक्त के साथ लाखों में पहुंच चुका हो, लेकिन इसके बावजूद ये मूवी डबल डिजिट में कमा रही है। बुधवार को जहां रणबीर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम हुआ, तो वहीं फिल्म के कलेक्शन में 35वें दिन उछाल देखने को मिला।

‘एनिमल’ ने 35वें दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

यह भी पढ़े :- आरटीओ विभाग ने बसों की चेकिंग की, तीन बसों को कर लिया गया जब्त

image 403

डंकी और सालार की तोड़ी कमर ‘एनिमल’ ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, ‘डंकी’ और ‘सालार’ ने इस वक्त डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से अपना कब्जा जमाया हुआ है, लेकिन इसके बावजूद किसी न किसी तरह से ‘एनिमल’ ने थिएटर्स में अपनी ऑडियंस ढूंढ ही ली है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म के लिए लोगों में दीवानगी एक महीने बाद भी कम नहीं हुई है। बुधवार को करीबन 5 लाख की हिंदी भाषा में कमाई करने वाली इस फिल्म का गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार हुआ। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल ने हिंदी भाषा में 35वें दिन लगभग 44 लाख के आसपास की कमाई की है, जबकि हिंदी भाषा में मूवी का कलेक्शन 1 लाख और तेलुगु में 3 लाख तक का हुआ है।

एनिमल 35 डेज घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

image 406

आपको बता दे की इस फिल्म को जब से बॉक्स ऑफिस पर लाया गया है तब से ही छप्पर फाड़ कर कमाई की है, इसमे कलेक्शन की बात करे तो वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 895.4 करोड़ रुपए, इंडिया नेट कलेक्शन – 548 करोड़ रुपए, इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 652.4 करोड़ रुपए, ओवरसीज कलेक्शन – 243 करोड़ रुपए, हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन- 497.58 करोड़ रुपए, तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन – 44.68 करोड़ रुपए, तमिल भाषा कलेक्शन – 4.9 करोड़ रुपए, हिंदी भाषा सिंगल डे कलेक्शन- 44 लाख रुपए (गुरुवार)।

‘एनिमल’ 550 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर है

image 407

डंकी और सालार की तोड़ी कमर ‘एनिमल’ ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, जाने अभी तक का पूरा कलेक्शन! एनिमल ने हिंदी भाषा में अब तक 497.58 करोड़ की कमाई कर डाली है, जबकि तमिल भाषा में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की मूवी का कलेक्शन 4.9 करोड़ रुपए के आसपास हुआ है। इसके अलावा तेलुगु भाषा में इस मूवी ने टोटल 35 दिनों के अंदर 44.68 करोड़ रुपए कमाए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का नेट कलेक्शन अब तक 548 करोड़ के आसपास पहुंचा है। 550 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए मूवी को महज 2 करोड़ रुपए और कमाने है। ‘एनिमल’ का ग्रॉस कलेक्शन टोटल 652.4 करोड़ के आसपास हो गया है।

Monika

मेरा नाम मोनिका है, मै कॉलेज के साथ ही अपने पर्सनल खर्चों के लिए जॉब करना चाहती थी। जिसके बाद मैं एक डिजिटल प्लेटफार्म बैतुल समाचार से जुड़ी जिसमे की मेरी यही कोशिश रहती है की मैं आप सभी लोगों तक ऐसी News पँहुचा सकु जो आपको रोचक लगे और काम की हो आपके, इस प्लेटफ़ॉर्म पर मुझे जॉब अलर्ट, लाइफस्टाइल, देश-विदेश से जुड़ी बाते, ट्रेंडिंग खबरे, सरकारी योजना आदि पर आर्टिकल लिखना पसंद है। मेरी हमेशा कोशिश रहेंगी की मैं आप सभी तक लेटेस्ट खबरे ही पहुंचाऊं।