दबंगई लुक में Mahindra Bolero तोड़ेंगी Innova का गुरुर, शक्तिशाली इंजन के साथ फीचर्स भी मिलेंगे एक दम लल्लनटॉप

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
दबंगई लुक में Mahindra Bolero तोड़ेंगी Innova का गुरुर, शक्तिशाली इंजन के साथ फीचर्स भी मिलेंगे एक दम लल्लनटॉप

Mahindra Bolero SUV 2023 : दबंगई लुक में Mahindra Bolero तोड़ेंगी Innova का गुरुर, शक्तिशाली इंजन के साथ फीचर्स भी मिलेंगे एक दम लल्लनटॉप, भारत की सबसे फेमस गाड़ी के बारे में बात करें तो वो गाड़ी कोई और नहीं बल्कि Mahindra Bolero है. महिंद्रा की ये गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो गांव के घर से लेकर शहर तक के घरों में मिलने वाली है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी की रैंक आती है। चलिए जानते है इस शानदार गाडी के फीचर्स और इंजन के बारे में।

यह भी पढ़े :- TATA Punch पर पहाड़ बनकर टूटेगा Alto 800 का चार्मिंग लुक, शक्तिशाली इंजन और लक्ज़री फीचर्स से सबको करेंगी मदहोश

image 602

Mahindra Bolero छाई हुई है लोगो के दिलो पर

आपको बतादे वैसे तो आए दिन ऑटो सेक्टर के रोज नई नई गाड़ियां धूम मचा रहीं है और लोगों के दिलों पर छाई हुई है. लेकिन महिंद्रा की Mahindra Bolero एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग इसके नाम से ही लेना बिना आंख बंद किए पसंद करते है. इसी विश्वास को कायम करने के लिए महिंद्र दिन बा दिन अपने ग्राहकों का विश्वास कायम रखती है।

यह भी पढ़े :- DSLR का काम तमाम करेंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और धांसू बैटरी से दिलो पर करेंगा राज

Mahindra Bolero नए अवतार में हो सकती लांच

Mahindra ने अपनी इस गाड़ी Bolero की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसे अपडेट करने का फैसला लिया है। जल्द ही मार्केट में Mahindra Bolero का अपडेटेड मॉडल लांच किया जाएगा। इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल सकते है।

image 603

New Mahindra Bolero में दिए जायेंगे फीचर्स भी झमाझम

New Mahindra Bolero Updated Model के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे झमाझम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Mahindra Bolero का इंजन भी होगा शक्तिशाली

New Mahindra Bolero Updated Model के इंजन की बात करें तो इसमें आपको सॉलिड इंजन मिलेगा. न्यू Mahindra Bolero में आपको 1.5-लीटर, वाला तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 75 hp की पावर और 210 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क करने में सक्षम रहने वाला है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)