Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलAuto Expo में इस तूफानी इलेक्ट्रिक बाइक से उठा पर्दा, रफ़्तार इतनी...

Auto Expo में इस तूफानी इलेक्ट्रिक बाइक से उठा पर्दा, रफ़्तार इतनी जो हवा को भी चिर के निकल जाये, कीमत बस इतनी

Auto Expo में इस तूफानी इलेक्ट्रिक बाइक से उठा पर्दा, रफ़्तार इतनी जो हवा को भी चिर के निकल जाये, कीमत बस इतनी, देश में अभी Auto Expo में एक से बढ़कर एक गाड़िया देखने को मिल रही है, ऐसे में Ultraviolette ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक F77 को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी ऑटो एक्सपो 2023 शुरू हो चुका है. इस बार यहां आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक देखने को मिलेगी, जो हवा को चीरते हुए निकलती है. इसकी आवाज भी सन्नाटे में खलल पैदा करती है।

ऑटो एक्सपो 2023 में इस बार इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर सबसे ज्यादा फोकस है. इलेक्ट्रिक कार से लेकर स्कूटर और मोटरसाइकिल सबकी भरमार है. इन्हीं में से एक बेंगलुरू की कंपनी Ultraviolette भी अपनी सुपर बाइक लेकर पहुंची है।

सुपर फीचर्स के साथ शानदार रेंज में उपलब्ध

Ultraviolette ने अपनी सुपरबाइक F77 के दो वैरिएंट ओरिजिनल और रीकॉन शोकेस किए हैं। ये दोनों ही बाइक कई सुपर फीचर्स के साथ आती हैं।इसके पहले वैरिएंट में सिंगल चार्ज पर 206 किमी और दूसरे वैरिएंट में सिंगल चार्ज पर 307 किमी की रेंज देते हैं।

Ultraviolette F77

यह भी पढ़े:- Bullet और Jawa को टक्कर देने आ रही ये शानदार बाइक, होंडा ने लुक दिखाकर मार्केट में मचाई खलबली, देखिये लुक, कीमत और फीचर्स

जानिए इस बाइक की हाई स्पीड

रोड ट्रिप के दौरान ये इलेक्ट्रिक बाइक हवा को चीरते हुए भागती है. ओरिजिनल मॉडल की टॉप स्पीड जहां 140 किमी प्रति घंटा है, तो रीकॉन मॉडल में लोगों को 147 किमी मैक्स स्पीड मिलती हैं।

WhatsApp Image 2023 01 12 at 6.41.20 PM

जानिए इस बाइक की बैटरी कैपेसिटी और कलर वैरिएंट के बारे में

Ultraviolette की F77 Original में जहां 7.1 kWh की बैटरी कैपेसिटी, तो Recon में 10.3kWH की बैटरी है. इन पर 8 साल की वारंटी मिलती है. कंपनी की ये दोनों बाइक तीन रंग सुपरसोनिक सिल्वर, स्टील्थ ग्रे और प्लाजमा रेड कलर में मौजूद हैं।

यह भी पढ़े:- Electric सेगमेंट में Tata Harrier ने मारी रॉयल इंट्री, आई नए-नए तगड़े फीचर्स और धासु लुक के साथ, देखे कीमत

20191120074326 Ultraviolette F77 side acti

जानिए Ultraviolette F77 बाइक की कीमत के बारे में

Ultraviolette F77 के ओरिजिनल मॉडल की कीमत 3.80 लाख रुपये और रीकॉन मॉडल की कीमत 4.55 लाख रुपये है. स्टैंडर्ड चार्जर से ये बाइक 9 घंटे और बूस्ट चार्जर से 3.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular