Creta और Brezza का सफाया कर देगा XUV 200 का लक्ज़री लुक, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

By Rohit Devde

Published on:

Creta और Brezza का सफाया कर देगा XUV 200 का लक्ज़री लुक, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत मार्केट में महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के अपनी लोकप्रिय कार को अपडेट कर मार्केट में पेश करते रहता है इसी होड़ में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर सामने आयी है की महिंद्रा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Mahindra XUV को अपडेट कर Mahindra XUV 200 में अपडेट कर जल्द मार्केट में पेश कर सकती है उम्मीद की जा रही है की जल्द ही महिंद्रा मोटर्स इसे मार्केट में पेश कर देगा। आइये जानते है Mahindra XUV 200 एसयूवी के फीचर्स और कीमत के बारे

यह भी पढ़े- Iphone की बत्ती गुल कर देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Mahindra XUV 200 SUV के क्वालिटी फीचर्स

image 2761

Mahindra XUV 200 एसयूवी में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Mahindra XUV 200 एसयूवी में आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिलते है। Mahindra XUV 200 एसयूवी में नए डिज़ाइन में नए एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे बेहतरीन फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

यह भी पढ़े- Creta को दिन में तारे दिखा देगी Honda की धांसू SUV, लक्ज़री लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

Mahindra XUV 200 SUV का दमदार इंजन

image 2763

Mahindra XUV 200 SUV के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Mahindra XUV 200 एसयूवी में आपको 1.2-लीटर टर्बोचाजर्ड पेटोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल होंगे। Mahindra XUV 200 एसयूवी में 1.2-लीटर टबोचाज्ड पेट्रोल इंजन 130 bhp और 230 Nm का टार्क पैदा करेगा, जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन 120 bhp और 300 Nm का टार्क पेदा करेगा। Mahindra XUV 200 के दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैन्आल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

Mahindra XUV 200 SUV की कीमत

image 2764

Mahindra XUV 200 एसयूवी के कीमत की बात की जाए तो Mahindra XUV 200 Miro SUV की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है सूत्रों के मुताबित यह भारतीय बाजार में सबसे सस्ती एसयूवी बन जायेगी वही इस धाकड़ कार का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza और Hyundai Venue जैसी एसयूवी से देखने को मिलेगा।

Rohit Devde