Tuesday, February 7, 2023
Homeरोचक तथ्यकिन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का बदल सकता है आपकी कंगाली वाली...

किन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का बदल सकता है आपकी कंगाली वाली जिंदगी, रातोरात बन जाओगे धनवान, जानिए क्या है माजरा

किन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का बदल सकता है आपकी कंगाली वाली जिंदगी, रातोरात बन जाओगे धनवान, भारत देश में वैसे तो कई त्यौहार में भी लोगों के द्वारा दक्षिणा देने की प्रथा है लेकिन कई बार किन्नर स्वयं से ही आपसे दक्षिणा मांगने के लिए आ जाते है। किन्नर समुदाक दक्षिणा लेने में सबसे आगे रहते हैं।यह सिर्फ त्यौहार ही नहीं बल्कि यदि किसी के यहां शादी होती हैं, या कोई शुभ काम हो या छोटा बच्चा पैदा होता हैं या नया मकान बनता हैं तो तब भी ये किन्नर वहां तत्काल आ जाते हैं और अपने हिसाब से जश्न मानते है।

किन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का बदल देगा आपकी किस्मत

किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है। इनकी दुआएं व्यक्ति को हर विपत्ति से बचा लेती है। किन्नर को धन का दान दिया जाता है। यदि आप पैसों की समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो किसी किन्नर से एक रुपए का सिक्का वापस ले लें। यदि किन्नर अपनी खुशी से आपको सिक्का दे देता है तो उसे हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स में रखें या तिजोरी में रखें। ऐसा करने से आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर होने लगेंगी।

यह भी पढ़े:- Bholu The Guard लिखा वाला 2 रूपये का पुराना सिक्का बदलेगा आपके कंगाली वाले दिन, जल्दी खंगाले अपने गुल्लक कही मौका हाथ से निकल…

किन्नर को कभी मन मारकर दान न दे

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जब भी किन्नर आपके घर पर आये तो उसे मन मारकर पैसे न दें। दरअसल जब भी किसी किन्नर को पैसे दिए जाते हैं तो वो हम सब को बहुत सी दुआएं देता हैं ऐसा माना जाता हैं कि किन्नर के मुंह से निकली दुआएं बहुत हमारे लिए बहुत ही लाभकारी होती हैं। इन दुआओं का फल हमें अपने जीवन में बहुत जल्दी देखने को मिलता हैं। लेकिन आपको बता दे की जितनी इनकी दुआएं असरदार होती हैं उतनी ही खतरनाक इनकी बददुआएं भी होती हैं इसलिए इनकी कभी निराश नही करना चाहिए।

यह भी पढ़े:- पूजा पाट पर रखा ये सिक्का खोल देंगा किस्मत के बंद दरवाजे, जानिए घर बैठे-बैठे 1 रूपये से किस्मत चमकाने का आसान तरीका

जानिए किन्नर को खुश करने का तरीका

जब भी कभी कोई किन्नर हमसे पैसा मांगने आता हैं तो हमारी यही कोशिश रहती हैं कि जितना जल्दी हो सके उसे पैसे दे दिया जाये ऐसे में जब किन्नर को आप पैसे देते हैं और वो आपके घर से जा रहा होता हैं तो आप उसे सिर्फ दो जादुई शब्द बोल देंगे तो आपको लाखों का फायदा हो सकता हैं। वह जब घर से जाने लगे तो उनके जरूर बोलें कि ‘और आइएगा’, ऐसा करने से वे खुश होकर जाते हैं और घर में हमेशा बरकत बनी रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular