Saturday, June 3, 2023
HomeवायरलCobra Fight Video : कोबरा और नेवले की खूनी लड़ाई का वीडियो...

Cobra Fight Video : कोबरा और नेवले की खूनी लड़ाई का वीडियो वायरल , देखे मौत की जंग में कौन जीता-कौन हारा

Cobra Fight Video :- कोबरा और नेवले की खूनी लड़ाई का वीडियो वायरल, देखे मौत की जंग में कौन जीता-कौन हारा। हममें से ज्यादातर लोग नेवले और सांप के कट्टर दुश्मन होने की कहानियां सुनते हुए बड़े हुए हैं। ऐसे में अब, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो दिखाता है कि स्थिति कितनी खराब हो सकती है जब ये दो शिकारी वास्तव में लड़ाई में शामिल हो जाते हैं। कोबरा और नेवले की लड़ाई का भयंकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर नेटिजन्स भी बेहद ही हैरान है।

Mongoose And Cobra Viral Fight Video

दरअसल यह एक पुराना वीडियो है जिसे पिछले साल पोस्ट किया गया था लेकिन हाल ही में फिर से सामने आया है और काफी चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नेवले और एक कोबरा सांप के बीच भयंकर लड़ाई हो रही है। हालांकि, आखिर में जो हुआ वह बेहद ही चौंकाने वाला है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, नेवले को अपनी पूरी ताकत से सांप को काटते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े :- 1 नहीं 2 नहीं 3 स्क्रीन के साथ आएगा सैमसंग का दमदार स्मार्टफोन, धासु कैमरा और फीचर्स के साथ अब Vivo और OPPO की…

कोबरा और नेवले की खूनी लड़ाई का वीडियो वायरल

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किंग कोबरा और एक नेवला आपस में भीषण खूनी लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। ऐसा देखा जाता है कि दोनों हार नहीं मानना चाहते हैं; दोनों अपना बेस्ट देते हैं। जैसा कि यह एक अस्तित्व की लड़ाई हो फिर भी आखिर में देखा गया कि दोनों लड़ने के बाद बदहोश पड़े हुए हैं। इस भयानक लड़ाई में दोनों योद्धा मारे गए जो दुखद हिस्सा है।

Cobra Fight Video : कोबरा और नेवले की खूनी लड़ाई का वीडियो वायरल , देखे मौत की जंग में कौन जीता-कौन हारा

यह भी पढ़े :- World Expensive Nail Polish : ये है दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिस, एक बोतल की कीमत में आ सकता लग्‍जरी गाड़ी-बंगला

वाइल्ड लाइफ एनिमल ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को पिछले साल जून में वाइल्ड लाइफ एनिमल यूजर द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया था। इसे शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, “सांप बनाम नेवला कौन विजयी होगा?” वायरल वीडियो पर कई यूजर्स ने इसे ‘एक सच्ची लड़ाई’ के रूप में टैग किया। वही एक यूजर ने लिखा, “लगता है दोनों ने अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी.”एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “वाह. अंत तक एक सच्ची लड़ाई.”

RELATED ARTICLES