Thursday, March 30, 2023

‘बालिका वधु’ की छोटी आनंदी दिखने लगी है ग्लैमरस, कातिल हुस्न से गिराती है फैंस के दिलों पर बिजलियाँ, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

‘बालिका वधु’ की छोटी आनंदी दिखने लगी है ग्लैमरस, कातिल हुस्न से गिराती है फैंस के दिलों पर बिजलियाँ, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल, टीवी की दुनिया का फेमस शो ‘बालिका वधू’ तो आपको याद ही होगा. राजस्थानी बैकग्राउंड पर बने इस शो ने लोगों के दिल में अलग जगह बना ली थी. साथ ही शो के कलाकारों ने भी अपनी अलग पहचान बना ली थी. शो की शुरुआत में ‘बालिका वधू’ का मुख्य किरदार निभाने वाली अविका गोर (Avika Gor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वजह है उनका ग्लैमरस अवतार. अविका का बदला स्टाइलिश अंदाज फैंस को लुभा रहा है।

अविका गोर का जन्म मुंबई में 30 जून 1997 को हुआ था. 25 वर्षीय अविका ने स्कूलिंग के साथ ही टीवी की दुनिया में चाइल्ड एक्टर के तौर पर कदम रख लिया था. सबसे पहले अविका ने 2007 में ‘शश्श्श कोई है’ शो किया था। अविका ने साल 2008 से 2010 तक ​टीवी शो ‘बालिका वधू’ में छोटी बच्ची आनंदी सिंह का किरदार निभाया था. शो में अविका के प्यारे से अंदाज ने हर दर्शक को अपना बना लिया था और इस सीरियल के जरिए अविका को काफी फेम मिली।

अविका ने इन शोज में किया काम

अविका ने इसके बाद ‘सुसराल सिमर का’, ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज करने के साथ ही साउथ की तरफ भी रुख किया. उन्होंने कई साउथ मूवीज में अलग अलग किरदार निभाए, जिन्होंने उन्हें टॉलीवुड में स्थापित किया। अविका का ग्लैम अवतार इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक वक्त था जब अविका काफी मोटी लगती थीं. उसके बाद उन्होंने खुद पर काम किया, अब उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।

15 04 2020 avika gaur 20190243

यह भी पढ़े:- बॉलीवुड के खुंखार विलेन अमरीश पूरी की बेटी दिखती है चाँद का टुकड़ा, ख़बसूरती और हॉटनेस में देती है ऐश्वर्या राय को मात, देखे…

अविका ने अपना वजन कम करने के लिए अपनाये ये तरीके

अविका ने एक समय काफी वेट गेन कर लिया था, इस कारण वे काफी परेशान रहती थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया ​था कि खुद को आईने में देखकर वे घबरा गई थीं. इसके बाद उन्होंने डाइट और एक्सरसाईज के लिए 13 किलो वजन ​कम किया। अविका ने खुद को अब पूरी तरह बदल लिया है. वे अक्सर अपने फोटोशूट के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका बदला रूप देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अविका इन दिनों फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं।

exclusive interview of avika gor

यह भी पढ़े:- सूर्यकुमार यादव की पत्नी खूबसूरती के मामले Anushka शर्मा से भी 4 कदम आगे, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

जानिए अविका की पर्सनल लाइफ के बारे में

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सह कलाकार मनीष रायसिंघन के साथ उनका नाम जुड़ा था. कहा जा रहा था कि वे अपने से ज्यादा उम्र के मनीष को डेट कर रही हैं. लेकिन इस खबरों का अविका ने खंडन किया था. मनीष ने साल 2020 में संगीता चौहान से शादी कर ली थी। अविका गोर अब जल्द ही बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फिल्म के जरिए डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म का नाम ‘1920 हॉरर्स आॅफ दि हार्ट’ है. फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular