Desi jugaad: चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने लगाया अनूठा जुगाड़, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…

betulsamachar.com 2024 03 23T111207.467

Desi jugaad: चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने लगाया अनूठा जुगाड़, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे से अधिकर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर हाल ही में एक बन्दे का चप्पल चोरी होने से बचाने का जुगाड़ सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान परेशान हो जाओगे।

यह भी पढ़े : – 1 लाख रूपए से भी कम कीमत में अपना बनाये Maruti की ये प्यारी सी कार, देखे पूरी डिटेल्स…

शख्स का चप्पल चोरी होने से बचाने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हो जाओगे

दरसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे बन्दे ने चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे देख हर कोई हैरान हो जायेगा और जिसके बाद अपना माथा पकड़ लेंगे।

यह भी पढ़े : – Royal Enfield की पतलून ढीली करने आ रही है New Rajdoot Bike, जाने फीचर्स और डिलेवरी

बंदे ने चप्पल चोरी होने के डर से निकाल लिए चप्पल के फीते

बंदे ने चप्पल चोरी होने के डर से कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे देख आप भी दंग हो जाओगे जी हां बन्दे ने जहां चप्पल उतारे जाते हैं, शख्स वहां पर अपने चप्पल उतारता है। अब उसे डर था कि कहीं उसके चप्पल चोरी न हो जाएं तो वह अपना पूरा दिमाग लगाता है। आप देख सकते हैं कि वह अपने दोनों चप्पल के फीते निकाल देता है। सिर्फ यही नहीं, दोनों चप्पलों के फीते को वह अपनी जेब में रखता है और चप्पल की सोल को वहीं रखकर आगे बढ़ जाता है।

यहाँ देखे वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम हैंडल chacha_sheeda नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे शेयर किये जाने से लेकर अब तक 20 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुकी है और ब तक 40 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई लोगो ने इस पर कमेंट्स भी किये है जिसमे एक शख्स बोला ‘शख्स ने अपने दिमाग का 100% इस्तेमाल किया है। अब आप भी इस वायरल वीडियो को देख जरूर बताये आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।