Chandigarh University की 60 लड़कियों का MMS हुआ था वायरल, वीडियो बनाकर भेजती थी अपने बॉयफ्रेंड को, आरोपी लड़की हिरासत में, जानिए मामला

0
860
Chandigarh University ke 60 ladkiyo ka mms hua tha viral

पंजाब के मोहाली में एक यूनिवर्सिटी में देर रात उस वक्त हालात बेकाबू हो गए जब एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिए. इन वीडियोज के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है. यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 पर छात्रों ने यह हंगामा किया. कई छात्र यहां जमा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की. बाद में पुलिस के आने के बाद और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद छात्र शांत हुए. सूत्रों के मुताबिक खुदकुशी करने वाली छात्राओं में से एक की हालत गंभीर है.

Chandigarh University ke 60 ladkiyo ka mms hua tha viral

पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है और आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.यह घटना मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की है. रात करीब ढाई बजे यहां पर कई छात्र पहुंचे और प्रदर्शन किया. छात्रों ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो रिकॉर्ड किया. इन वीडियोज को छात्रा एक लड़के को भेजती थी. वह लड़का उन वीडियोज को इंटरनेट पर अपलोड करता था.

लगे ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे ‘We want justice’ slogans

यूनिवर्सिटी के सामने छात्रों ने काफी हंगामा किया. छात्रों ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया. आरोपी छात्रा की पहचान की जा चुकी है. हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने उससे पूछताछ की है. छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन की पूछताछ में बताया कि वह लंबे वक्त से छात्राओं की वीडियो बना रही थी. वह जिस लड़के को यह वीडियोज भेजती थी वह शिमला का रहने वाला है.

आठ छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश Eight girl students attempted suicide

जब छात्राओं ने उन वीडियोज को इंटरनेट पर देखा तो पूरा मामला सामने आया. इस घटना की वजह से हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक छात्रा की हालात गंभीर बताई जा रही है. बाकी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने की दबाने की कोशिश University management tried to suppress

छात्रों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है. छात्रों का कहना है कि इस घटना की शिकायत उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की थी. लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इसी वजह से छात्रों का गुस्सा भड़क गया और वह देर रात यूनिवर्सिट पहुंच गए. जिस लड़की ने यह वीडियोज बनाए हैं उसे हॉस्टल के कमरे में बंद किया गया था ताकि अन्य छात्र उस पर हमला न कर दें. बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बुलानी पड़ी पुलिस, हुआ लाठीचार्ज Police had to be called, lathi charge happened

देर रात हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड्स को यूनिवर्सिटी के गेट बंद करने पड़े. छात्रों ने वहीं खड़े होकर नारेबाजी की. इसके बाद पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया. छात्रों का गुस्सा और भड़क गया और उन्होंने पीसीआर गाड़ियों को भी पलटाने की कोशिश की. पुलिस को स्थिति काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा.