चाँद सी खूबसूरत है इरफ़ान पठान की बेगम, चहरे से छलकता है नूर, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजरे

By Alok

Published on:

Irfan Pathan Wife: चाँद सी खूबसूरत है इरफ़ान पठान की बेगम, चहरे से छलकता है नूर, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजरे,आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन अभिनेताओं और क्रिकेटरों की तस्वीरें धमाल मचाते रहती है, आये दिन लोग विराट कोहली और उनकी खूबसूरत पत्नी अनुष्का की तस्वीरें देख कर काफी खुश होते है, लेकिन इन दिनो विराट अनुष्का नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी इरफ़ान इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे है,वे अपनी खूबसूरत बेगम की सुंदरता की वजह से चर्चा में बने हुए है,आइये आपको भी दीदार करवाते है, इरफ़ान की खूबसूरत बैगम का। …

अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में इरफान पठान

image 259

इरफान पठान अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। हालांकि 2014 में हुई मुलाकात के बाद दोनों ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और साल 2016 में 4 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली थी। आज दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी है।

यह भी पढ़े: श्रीसंत की पत्नी की खूबसूरती उड़ा देगी आपके होश, हॉटनेस में देती है मलाइका को मात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बेहद खूबसूरत है इरफान पठान की बेग़म

image 260

इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेकर अब अपनी पत्नी के साथ खूब समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में इरफान पठान और उनकी खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया जिसमे पहली बार उनकी बेगम बिना हिजाब के नजर आयी, खूबसूरत चेहरा देख लोग उनकी तुलना चांद से करने लगे हैं, हर कोई उनकी खूबसूरती देख उनके दीवाने हो गए।

यह भी पढ़े: Bold Web Series: शर्म-हया भूल देवर और भाभी ने लांघी सारी हदें, इस हॉट सीरीज को देखकर हो जाओगे पानी-पानी

पहली झलक में लोगो को बनाया दीवाना

image 261

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने जीता लोगो का दिल इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा ने अपने चेहरे पर से नकाब हटा दिया। जिस किसी ने भी सफा बेग को पहली बार देखा वह बस देखता ही रह गया. उसकी खूबसूरती देख चांद का नूर भी फीका नजर आ रहा है। इरफान पठान के साथ शादी कर के भारत आने से पहले सफा दुबई की जानी मानी मॉडल थी जहां पर चेहरे को दिखाने की इजाजत नहीं होती है लेकिन अब तो इरफान पठान की बेग़म लगातार अपनी खूबसूरत चेहरे का दीदार अपने चाहने वालों को करवा रही है।

Alok