सीएम केजरीवाल को होना है पेश,क्या फिर नहीं जाएंगे? जानते है इस खबर से

By Sakshi

Published on:

सी एम केजरीवाल को पेश होने के लिए कहा गया था उनको लेकर पूछे गए सवाल पर आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना रुख साफ कर दिया है। के केजरी वाल ने कहा कि वह कानून के हिसाब से ही काम करेंगे। जानते खबर विस्तार से।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तीन समन कोर्ट से भेजे जा चुके है। तीसरे समन में केजरीवाल को तीन जनवरी यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया है ऐसे में सवाल उठता है कि क्या पहले दो बार की तरह इस बार भी केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं जाएंगे। इस बीच मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में सीएम केजरीवाल के पेश होने को लेकर पूछे गए सवाल पर आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना रुख साफ कर दिया है। कि अब वे वह कानून के हिसाब से काम करेंगे।

ये भी पढ़े : Oneplus की धज्जिया मचा देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

download 3

मंगलवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए , जिसमें उन्होंने भाजपा को बेरोजगारी और प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के मुद्दे पर घेरा। मगर जब उनसे तीसरे समन पर बात की गई सीएम केजरीवाल के ईडी के समक्ष पेश होने को लेकर तो उन्होंने कहा कि वह कानून के मुताबिक काम करेंगे। साथ ही सवाल किया गया कि जब पहले दो समन को आप ने गैरकानूनी बताया और सीएम पूछताछ के लिए नहीं गए, ऐसे में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है। अगर कुछ किसी भी तरह के मामले में नहीं है तो क्यों नहीं गए। इस पर केजरी वाल ने कहा कि इस बारे में हमारे वकील सही जानकारी दे पाएंगे।

अक्तूबर में भेजा गया था पहला समन

अरविंद केजरीवाल को ईडी ने अक्तूबर में भी इस मामले में उन्हें समन जारी किया गया था दो नवंबर को दिया था, लेकिन वह उस दौरान भी ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए थे। तब उन्होंने विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त होने का हवाला देते हुए ईडी के सामने पेश होने का समय मांगा था, वहीं दो नवंबर को उनके वकीलों ने ईडी के समन को गैर क़ानूनी बताया गया था

Sakshi

हेलो में साक्षी यादव,लाइफ में बहुत कुछ किया मगर आज सही राह मिली जर्नलिज्म,में बैतूल समाचार से जुड़ी ,जुड़ने के बाद एक अच्छा एक्सप्रिन्स रहा मेरा और मुझे लाइफस्टाइल पर,पॉलिटिक्स पर ,जॉब अलर्ट पर काम करना अच्छा लगता मेरी सोच है की मेरे द्वारा,लोग तक वो हर जानकारी पहुंच पाए जो वो नहीं जान पाते है। में लोगों की आवाज़ बनू।