Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में

0
512
Secondhand Hero Splendor

Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक खरीदने का सोच रहे है. और आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो आज हम आपको इस लेख में पुरानी बाइकों के बारे में जानकारी देंगे. जो आप को एकदम अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी. Hero Splender Plus को आप केवल ₹17,500 में अपने घर ला सकते है. फर्स्ट ओनर बाइक।

Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में

यह भी पढ़े : भारत की सबसे सस्ती टूव्हीलर Platina 110 और TVS Sports माइलेज में दोनों देती है Splendor और Bajaj CT110 को टक्कर

Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में इस बाइक को आप ऑनलाइन पोर्टल से बुक कर सकते है. साथ ही सेलर से इस बाइक के बारे में सारी जानकारी हासिल कर ले. सबसे पहले आपको बाइक के मालिक से जानकारी हासिल करनी होगी. और Droom.in की ऑनलाइन वेबसाइट से इस बाइक को बुक कर सकते है. साथ ही यह वेबसाइट टेस्ट ड्राइव का मौका भी देती है. Secondhand Hero Splendor Plus.

Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में

Know about Hero Splendor Plus 100cc जानिए Hero Splender plus 100cc के बारे में

जानिए Hero Splender plus 100cc के बारे में यह किक स्टार्ट मॉडल है. यह 52971किलोमीटर तक चलाई गई है. यह पेट्रोल मॉडल है और यह फर्स्ट ओनर बाइक है. इसकी कंडीशन के बारे में बात की जाए तो, यह एक हाथ ही चलाई गई है, साथ ही इसमें कोई भी तरह की टूट-फूट भी नहीं है. यह काफी अच्छी कंडीशन में मिल रही है. बाकी बाइक से जुड़ी जानकारी के लिए ड्रूम से सारी जानकारी हासिल करले. यह 2010 मॉडल अहमदाबाद लोकेशन का बताया जा रहा है. भाई की कुछ फोटो भी अपलोड की गई है. इसमें नए टायर लगाए गए है. साथ ही इस का बीमा भी उपलब्ध है. Know about Hero Splendor Plus 100cc .

Secondhand Hero Splendor Plus फर्स्ट ओनर बाइक ख़रीदे मात्र 18 हजार से कम में

Online portal Droom. buy from ऑनलाइन पोर्टल Droom. in से खरीदें

ऑनलाइन पोर्टल Droom. in से खरीदें बाइक खरीदने से पहले ऑनलाइन पोर्टल की अच्छे से जानकारी प्राप्त करें. तभी वहां से बाइक को बुक करें. ताकि आपके साथ कोई फ्रॉड ना हो. Droom ऐप पर फ्रॉड होने की संभावना काफी कम रहती है. कुछ वेबसाइट पर सेलर खुद बाइक अपलोड करते है, और फिर फ्रॉड करते है. परंतु ड्रूम ऐप पर सभी कुछ कंपनी द्वारा ही किया जाता है. तो यहां फ्रॉड होने का कोई मतलब नहीं है. बाइक के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए Droom ऐप पर विजिट करें. Online portal Droom. buy from .