Bullet और Jawa को तड़ीपार करेंगी Mahindra की किलर लुक बाइक, धुआँधार रफ़्तार और शक्तिशाली इंजन से बढ़ायेंगी दिलो की धड़कने

By Jitendra

Published on:

Bullet और Jawa को तड़ीपार करेंगी Mahindra की किलर लुक बाइक, धुआँधार रफ़्तार और शक्तिशाली इंजन से बढ़ायेंगी दिलो की धड़कने

Mahindra BSA Gold Star 650 New Bike 2023 :Bullet और Jawa को तड़ीपार करेंगी Mahindra की किलर लुक बाइक, धुआँधार रफ़्तार और शक्तिशाली इंजन से बढ़ायेंगी दिलो की धड़कने। मौजूदा समय में क्रूजर सेगमेंट में बाइक की अच्छी-खासी रेंज मौजूद है। क्रूजर सेगमेंट की बात करें तो Royal Enfield का नाम सबसे पहले आता है। युवा वर्ग में रॉयल एनफील्ड की बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है। वहीं कंपनी ने भी समय-समय पर अपनी बाइक में बदलाव किया है।

यह भी पढ़े :- iPhone को मटकना भुला देंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, धांसू लुक और DSLR से अच्छी फोटू क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा ‘One Selfie’

image 795

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike जल्द करेंगी जबरदस्त एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे MAhindra की ये धांसू बाइक जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश होने वाली है। हालांकि यह कब तक लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। वैसे अनुमान लगाया जा रहा है कि मार्च 2023 तक इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :- Punch का धिंगाना मचा देंगा Swift का खतरनाक लुक, 35kmpl माइलेज के साथ दनदनाते फीचर्स, दमदार इंजन से मचाएंगी तहलका

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike का शक्तिशाली इंजन मचायेंगा ग़दर

image 797

अगर बात करे Mahindra के इस धांसू बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपको इसमें BSA Gold Star 650 बाइक में लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन मिल सकता है। इंजन का पुराना लुक बनाए रखने के लिए एयर फिन्स का इस्तेमाल किया जाएगा। यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike की इतनी होगी कीमत

Mahindra BSA Gold Star बाइक की कीमत की बात करें तो मार्केट में 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच उपलब्ध हो सकती है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकता है। वैसे कीमत में बड़ा अंतर होने की उम्मीद है।

image 796

Mahindra बाइक मार्केट में royal enfield का करेंगी सूपड़ा साफ़

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए कई कंपनियों और ब्रांड्स ने अपने प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं, लेकिन नाकाम रहे। इसी बीच जानकारी मिली है कि बीएसए गोल्ड स्टार बाइक जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। बताया जा रहा है कि बीएसए गोल्ड स्टार बाइक मार्केट में रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करने वाली है। यह बाइक जल्द ही मार्केट में पेश होने वाली है। यह महिंद्रा का मॉडल है और एक समय में काफी लोकप्रिय था और बीएसए गोल्ड स्टार बाइक बाइक यूके में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)