Building Material New Rate: घर बनाने का सपना होगा अब पूरा सरिया सीमेंट के दामों में आई गिरावट

0
144
Building Material New Rate

Building Material New Rate: बिल्डिंग मटेरियल के आये दिन दाम बढ़ते चले जा रहे हैं। जीवनकाल में हर किसी इंसान का सपना होता है कि वह अपनी जिंदगी के सफर में एक सुंदर सा मकान जरूर बनवाये। लेकिन वर्तमान की इस महंगाई ने लोगों की जेबें ढीली कर दी है।

घर, मकान बनाने के लिए मैटेरियल की आवश्यकता पड़ती है, ऐसे में मध्यमवर्गीय लोग भी बड़ी सोच समझकर अपने घर का खर्चा चला रहे हैं। चाहे गरीब व्यक्ति हो या फिर अमीर व्यक्ति सभी की एक दिली तमन्ना रहती है कि वह अपने जीवन में एक सुंदर सा घर बनाये। लेकिन अब होगा आप का भी सपना पूरा।

Building Material New Rate: सरिया सीमेंट के दाम गिरे

9ec96938f9d9554d1089db76dfd0f7966620732954326551032

सरिया सीमेंट पर मिल गई तगड़ी राहत अभी मकान बनाने का बेहतर मौका, इतने रूपये गिर गये रेट। ऐसे लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है अभी क्योंकि इस समय सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है जो लोग अपना सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों को बता दें कि वह इस सुनहरे मौके को न गवायें और मौका को देखकर घर, भवन का निर्माण कार्य लगा दें। और इस मोके का उठाये फायदा।

Building Material New Rate: उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है कि भवन सामग्री में

a760645c920098637d1f82ce24a8f67a 2

सरिया सीमेंट के दामों में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है। भवन निर्माण की सामग्री में दिन प्रतिदिन उतार चढ़ाव की स्थिति देखने को मिलती है। ऐसे में जो भी व्यक्ति घर मकान का निर्माण कराने की सोच रहा है वह पहले न्यूज के माध्यम से सरिया सीमेंट के दामों के बारे में जानकारी कर लें, जैसे ही इन भवन सामग्री की चीजों के दामों में गिरावट होती है, तुरंत व्यक्ति समय को देखते हुये घर, मकान निर्माण का कार्य लगा सकते हैं। अगर जरा सा भी रेट में लाभ मिले तो उतने में भी बड़ा फायदा होता है। तो देर ना करे जल्द बनाए अपने सपनो का घर।

यह भी पढ़े: Pea Farming मटर की खेती का बेस्ट तरीका जो देगा आप को उन्नत खेती के साथ ज्यादा पैदावार

Building Material New Rate: हाल ही के सरिया सीमेंट के ताजा रेट

maxresdefault 16 2

इससे पहले सीमेंट का रेट काफी ज्यादा चल रहा था। सरिया सीमेंट के रेट की बात करें तो वर्तमान समय में अभी सरिया सीमेंट के दाम काफी मददे चल रहे हैं। ऐसे में वह लोग बेहिचक तरह से अपने मकान का कार्य लगा सकते हैं। सरिया के दामों की बात करें तो अभी सरिया का ताजा रेट 75000 रूपये प्रति टन के नीचे चल रहा है। जोकि इससे पहले काफी ऊपर सरिया के रेट चल रहे थे। सीमेंट के रेट की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये से नीचे की एक बोरी का रेट चल रहा है।