Budhaditya Rajyog: बुधादित्य राजयोग मिथुन राशि समेत इन राशियों को लग सकता है सोना, जानिए

By charpesuraj4@gmail.com

Published on:

Follow Us

Budhaditya Rajyog: मिथुन राशि में सूर्य देव के प्रवेश करते ही बुध और सूर्य की युति बनी हुई थी. मिथुन राशि में बुध-सूर्य की युति कुछ राशियों के भाग्य को बदल सकती है. आपको बता दें कि कल यानी 16 जून को ही सूर्य देव ने मिथुन राशि में गोचर किया था, जहां पहले से ही बुध विराजमान थे. इन दोनों ग्रहों की युति बुध की राशि में ही हो गई थी. सूर्य गोचर के ठीक 1 दिन पहले ही बुध का गोचर हुआ था. सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करते ही बुध और सूर्य की युति बन गई, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण हुआ. बुध और सूर्य की युति 28 जून तक रहेगी. आइए जानते हैं मिथुन राशि में बुधादित्य राजयोग बनने से किन राशियों के जातकों पर सोने जैसी चमक आ सकती है-

यह भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए 7 जून 2024 का राशिफल

मिथुन राशि

बुध-सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है. व्यापार में आ रही परेशानियां खत्म होने लगेंगी. सूर्य की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. संतान संबंधी कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है. स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. साथ ही आर्थिक परेशानियां भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी.

सिंह राशि

मिथुन राशि में बुध और सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए भी फायदेमंद माना जा रहा है. बुध के शुभ प्रभाव से बिजनेस से जुड़े योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी. वहीं समाज में नाम और काम दोनों को सम्मान मिलेगा. सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. वहीं कुछ लोगों को अपने भाई-बहनों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. रुका हुआ काम भी गति पकड़ लेगा.

वृष राशि

मिथुन राशि में सूर्य और बुध की युति से बने बुधादित्य राजयोग का लाभ वृष राशि के जातकों को भी मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियां अपने आप खत्म होने लगेंगी. व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है. नौकरीपेशा जातकों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा. परिवार के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं. वहीं दांपत्य जीवन में भी मिठास बनी रहेगी.