Budh Uday: बुध का मिथुन राशि में उदय इन राशियों की चमकेंगी किस्मत, जानिए

By charpesuraj4@gmail.com

Published on:

Follow Us

Budh: बुध का मिथुन राशि में उदय इन राशियों की चमकेंगी किस्मत, जानिए 27 जून को बुध ग्रह मिथुन राशि में उदय करने जा रहा है. बुध के उदय होने से कुछ राशियों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं वे कौन सी राशियां हैं जिन पर बुध मेहरबान रहने वाला है.

यह भी पढ़े- Rahu Rashi Parivartan: राहु का राशि परिवर्तन कुछ राशियों को होगा लाभ, कुछ को रहना होगा सतर्क, जानिए

बुद्धि और वाणी का कारक ग्रह बुध 27 जून को सुबह 4:22 बजे मिथुन राशि में उदय होगा. बुध के उदय से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जानते हैं वो कौन सी राशियां हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए बुध द्वितीय और पंचम भाव का स्वामी होता है. यह आपकी द्वितीय भाव में उदय करने जा रहा है. इससे आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. किसी भी समस्या का समाधान आप निकालने में सफल रहेंगे.

बुध की कृपा से आपकी वाणी की मिठास आपके काम आएगी. आप सबको अपना बना लेंगे. लम्बे समय से चल रहा पारिवारिक कलह अब दूर होगा. विद्यार्थियों के लिए बुध का उदय शुभ रहेगा. आप शिक्षा क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए बुध एकादश भाव में उदय करने जा रहा है. बुध के मिथुन राशि में उदय होने से आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. भाई-बहनों के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे. आप अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे. अपनों का सहयोग आपको मिलेगा.

कार्यक्षेत्र में सिंह राशि वालों के सीनियर सहयोगियों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. आपको नौकरी में कोई अच्छा पद मिल सकता है. सिंह राशि वालों का सामाजिक दायरा बढ़ेगा. व्यापार करने वाले जातकों को अच्छा मुनाफा होगा. करियर में आपको सफलता मिलेगी.

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए बुध का उदय शुभ रहेगा. लंबी दूरी की यात्रा आपके लिए फलदायक साबित होगी. आपको हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की मिलेगी. आपको नई नौकरी के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. कुछ जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. व्यापार में आपको लाभ होगा.

इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. बुध आपकी राशि में ही उदय करने जा रहा है. बुध की यह स्थिति आपकी लव लाइफ के लिए अनुकूल रहेगी. आप दोनों के बीच अच्छा तालमेल रहेगा. मीन राशि वालों के स्वास्थ्य के लिए बुध का उदय अच्छा रहेगा. कुछ जातक नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. धन की बचत करने में आप सफल रहेंगे.