Budh Gochar: बुध का उल्टा चक्कर इन राशियों की चमका सकता है किस्मत, जानिए कौनसी है वो

By charpesuraj5@gmail.com

Published on:

Follow Us

Budh Gochar: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर का विशेष महत्व होता है. ग्रहों की चाल बदलने से शुभ और अशुभ दोनों तरह के फल मिलते हैं. आने वाले दिनों में बुध ग्रह वक्री गति में गोचर करने जा रहा है. बुध का वक्री होना कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ साबित हो सकता है. आइए जानते हैं किन राशियों की किस्मत बदल सकती है बुध के वक्री गोचर से-

यह भी पढ़े- Ank Jyotish Rashifal: कैसा रहेंगा आपका आज का दिन, अंक ज्योतिष से जानिए आज का अपना राशिफल

बुध का गोचर और राशियों पर प्रभाव (अगस्त 2024)

बुध ग्रह अभी मिथुन राशि में सीधी चाल में चल रहा है. लेकिन अगस्त महीने में बुध वक्री हो जाएगा. 28 अगस्त तक बुध वक्री अवस्था में रहेगा. आइए जानते हैं किन राशियों को हो सकता है लाभ-

धनु (Sagittarius): बुध के वक्री गोचर का सबसे अधिक फायदा धनु राशि वालों को मिल सकता है. इनकी आय में वृद्धि होने की संभावना है. अचानक धन लाभ के योग भी बन रहे हैं. लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा. करियर में भी तरक्की के नए रास्ते खुल सकते हैं.

  • सिंह (Leo):* बुध का वक्री गोचर सिंह राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है. व्यापारियों के लिए यह समय बहुत ही लाभदायक रहने वाला है. बिजनेस में मुनाफा होने की संभावना है. नई नौकरी के ऑफर भी मिल सकते हैं. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. आर्थिक स्थिति भी स्थिर रहेगी.

कर्क (Cancer): कर्क राशि वालों के लिए भी बुध का वक्री गोचर शुभ फलदायक हो सकता है. जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगेंगी. संतान संबंधी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत अच्छी रहने वाली है. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

इन बातों का रखें ध्यान:

यह राशिफल ज्योतिषीय आंकड़ों पर आधारित है. किसी भी कार्य को करने से पहले ज्योतिषाचार्य से अवश्य सलाह लें.