Tuesday, February 7, 2023
Homeजॉब अलर्टबीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे...

बीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे करना है आवेदन……..

बीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे करना है आवेदन…….. भारत संचार निगम लिमिटेड ने 11705 जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट www.bsnl.co.in पर मौजूद है. ऐसे कैंडिडेट्स जिनकी आयु 20 से 30 साल के बीच है और जिन्होंने केंद्र सरकार / राज्य सरकार/ मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री या समकक्ष किया है वो बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. और भी जानकारी के लिए विस्तार से पढ़े.

बीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे करना है आवेदन……..

यह भी पढ़े: पालक के गर्मागर्म चीजी पॉकेट्स बनाए इस आसान और कम समय में बनने वाली रेसिपी के साथ……..

प्रतियोगी परीक्षा के माद्यम से होगी सीधी भर्ती

6eec63ec9c043e62e452bfddf9d673c3

आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी और आवेदक आधिकारिक वेबसाइट से बीएसएनएल जेटीओ वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी योग्यता का पता लगाने के लिए आवेदन करने से पहले बीएसएनएल जेटीओ भर्ती नोटिफिकेशन 2023 को ध्यान से पढ़ें. बीएसएनएल जेटीओ भर्ती अधिसूचना के अनुसार, 50 फीसदी पद गेट स्कोर के माध्यम से भरे जाएंगे जबकि शेष 50 फीसदी सीमित आंतरिक प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से सीधी भर्ती के माध्यम से भरे जाएंगे. आप भी इसकी जानकारी लेकर इसमें आवेदन कर सकते है.

योग्यता क्या होनी चाहिए

इसमें आवेदन करने के लिए ये योग्यताएं होनी चाहिए। GATE के माध्यम से बीएसएनएल जेटीओ भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो बीटेक हैं जबकि सीधी भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो कम से कम 2 साल के लिए परिवीक्षा अवधि पर हैं. एम.टेक रखने वाले उम्मीदवार भी बीएसएनएल जेटीओ सीधी भर्ती के लिए पात्र होंगे, बशर्ते वे नोटिफिकेशन में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों. ये उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकते है.

बीएसएनल में 11705 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने डिटेल में कैसे करना है आवेदन……..

1014510 bsnl jobs

BSNL भर्ती 2023

उम्मीदवार जेटीओ भर्ती 2023 के लिए बीएसएनएल द्वारा जारी नोटिस यहां देख सकते हैं. डिटेल जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को बीएसएनएल जेटीओ अधिसूचना 2023 पीडीएफ पढ़ने और आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

यह भी पढ़े: इन पांच बीमारियों को दूर भगाने का एक ही रामबाण इलाज बाजरे की रोटी, जाने इसे खाने के फायदे………

BSNL JTO 2023 ऑनलाइन अप्लाई कैसे करना है और फीस कितनी है

hhjkraq bsnl logo 625x300 09 October 19

जो इस जॉब के लिए इच्छुक है वे उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से बीएसएनएल जेटीओ आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. बीएसएनएल जेटीओ के लिए आवेदन करने का लिंक जल्द ही एक्टिव हो जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि बीएसएनएल जेटीओ 2023 के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 आवेदन प्रक्रिया की जानकारी के लिए – www.bsnl.co.in पर जाएं. और वहा पर आप को पूरी जानकारी मिल जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular