BJP जिला महामंत्री राहुल चौहान ने पार्टी से दिया इस्तीफा, निर्दलीय लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
BJP जिला महामंत्री राहुल चौहान ने पार्टी से दिया इस्तीफा, निर्दलीय लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

बैतूल समाचार/भैसदेही: कोरकू समुदाय से ताल्लुकात रखने वाले राहुल चौहान काफी वर्षो तक कांग्रेस के सिपाही रहे, लेकिन वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार घोषित होने के बाद अजय शाह को टिकट दिए जाने से नाराज होकर कुछ वर्षो बाद उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इस्तीफा देते ही भाजपा ने युवा नेता को पार्टी में शामिल किया और जिलाध्यक्ष के बाद सबसे पावरफूल माने जाने वाले महामंत्री के महत्वपूर्ण पद पर नवाजा गया।

इसी के बाद से राहुल के भैंसदेही से अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही थी, लेकिन पार्टी ने एक बार फिर पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह चौहान पर भरोसा जताते हुए गत माह उनकी उम्मीदवार पर मोहर लगा दी। बस इसी वजह से राहुल की नाराजगी शुरू हुई और आज शुक्रवार को श्री राहुल चौहान ने पार्टी जिलाध्यक्ष बबला शुक्ला को अपना इस्तीफा दिया है।

image 576

यह भी पढ़े:- बैतूल जिले के शिवसेना प्रमुख बने निक्की ठाकुर, संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित जिले के शिव सैनिकों ने दी बधाई

सौंपे गए इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और जिला महामंत्री के पद से स्वेच्छा से त्याग पत्र दे रहे है। उन्होंने इस्तीफे में कहा है कि पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास किया है, वह संगठन के उत्तरदायित्वों का अवसर दिया, इसके लिए सभी साथियों और वरिष्ठजनों का वे आभार व्यक्त करते है। अंत में उन्होंने इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह किया है।